Gossipganj
Film & TV News

अलाउद्दीन खिलजी का किरदार करने से किसने रोका था रणवीर सिंह को, जानिए

0 56

अलाउद्दीन खिलजी का किरदार करने से किसने रोका था रणवीर सिंह को, जानिए, बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह फिल्म इंडस्ट्री में खुद को साबित कर चुके हैं। वह बेहद टैलेंटेड हैं, यह बात उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पद्मावत’ से भी साबित हो चुका है। इस फिल्म का पहला दिन उनके लिए बड़ा कलेक्शन देने वाला रहा है। रणवीर बताते हैं कि कई लोगों ने उन्हें यह रोल करने के लिए मना किया था। फिल्म में रणवीर सिंह की अदाकारी को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी बने रणवीर की दमदार एक्टिंग और गरजती हुई आवाज ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। रणवीर बताते हैं कि फिल्म ‘पद्मावत’ जब उनके पास आई थी तो कई लोगों ने उन्हें इस किरदार को करने से मना किय था। रणवीर ने बताया कि उनके करीबियों का कहना था कि हीरो को एंटीहीरो वाली फिल्में नहीं करनी चाहिए।

आईएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर कहते हैं, ऑडियंस की तरफ से बेहिसाब प्यार मिले यह बहुत कम देखने को मिलता है। मैं दर्शकों का तहेदिल से शुक्रिया अदा करता हूं। मेरे अभिनय को लोगों ने बहुत सराहा है। धन्यवाद। बता दें, फिल्म में रणवीर की कमाल की एक्टिंग को देखते हुए कुछ क्रिटिक्स ने कहा कि रणवीर ने बॉलीवुड को जबरदस्त विलेन का किरदार दिया है।

इस दौरान रणवीर कहते हैं, ईमानदारी से कहूं, जब इस फिल्म का ऑफर मेरे पास आया था तो ज्यादातर लोगों ने मुझसे कहा था कि एक हीरो को एंटीहीरो वाले किरदार नहीं करने चाहिए। लेकिन मैंने एक एक्टर होने के नाते खिलजी को एक चैलेंज के तौर पर स्वीकार किया। मैं इस चैंलेंज को लेना चाहता था और संजय भंसाली सर के इस विजन पर चलना चाहता था। मैं खुश हूं कि लोगों ने हमारी इस मेहनत को इतनी गौर से पहचाना और पसंद किया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...