Gossipganj
Film & TV News

नम्रता शिरोडकर के पति और रणवीर सिंह आ सकते एक साथ बड़े पर्दे पर!

0 50

नम्रता शिरोडकर के पति और रणवीर सिंह आ सकते एक साथ बड़े पर्दे पर!  बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी जोड़ियाँ बनी है जिसने धमाल किया और आगे भी धमाल करने वाली हैं। जैसे करण जौहर और बाहुबली, रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह, करण जौहर और रोहित शेट्टी। आपको जानकर खुशी होगी कि एक और नई जोड़ी साथ मिलकर तहलका मचाने वाली हैं जिमसे से एक हैं साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू और दूसरे बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह। यह दोनों साथ मिलकर एक ऐड में आने वालें हैं। इस बात की जानकारी हमें तब मिली जब हमने यह तस्वीर देखी। आप भी देखें। इस तस्वीर को महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। एक की हंसी बड़ी प्यारी है तो दूसरे की एनर्जी काबिले तारीफ है। जाहिर है कि अगर ये दोनों एक साथ बड़े पर्दे पर आए तो फिल्म तो ज़बरदस्त होगी ही। साथ ही बॉलीवुड को एक बेहतरीन जोड़ी भी मिल जाएगी।

महेश बाबू इस समय अपनी आगामी फिल्म भारत अने नेनु के लिए शूटिंग कर रहें है जबकि उनकी फिल्म स्पाइडर ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया। तो वही रणवीर सिंह ने भी रोहित शेट्टी के साथ अगली फिल्म के लिए काम करना शुरू कर दिया है। रणवीर सिंह की बड़ी फिल्म पद्मावती केभी रिलीज के लिए तैयार है पर बढ़ रहे विवाद के मद्देनज़र रिलीज रोकी अभी रोकी गयी है।

अब माना यह जा रहा है कि महेश बाबू और रणवीर सिंह में बात चल रही है कि वे साथ मिलकर फिल्म बनाएं। बस कन्फर्म नहीं है कि महेश उस फिल्म में अभिनय करेंगे या सिर्फ प्रोड्यूस करेंगे। गौरतलब है कि महेश बाबू का सारा काम उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर संभालती है जो खुद भी बॉलीवुड की एक्ट्रेस रह चुकीं हैं। खबर यह है कि वे जल्द ही बॉलीवुड में फिल्म बनाने वाली है जिसकी तैयारी में जुटी हुईं हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...