Gossipganj
Film & TV News

रणवीर सिंह को ना तो दीपिका अच्छी लगीं पद्मावत में ना ही बाजीराव मस्तानी में!

2

रणवीर सिंह को ना तो दीपिका अच्छी लगीं पद्मावत में ना ही बाजीराव मस्तानी में! फिल्म पद्मावत ने वीकेंड में ही फिल्म ने 100 करोड़ रूपये का आंकड़ा बड़े ही आसानी से क्रॉस कर लिया। वैसे भी इस फिल्म का दर्शको को बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार था। इसकी वजहें भी कई थी। सबसे बड़ी वजह थी कि आखिर क्यों राजपुताना संघ इस फिल्म की खिलाफत शुरू से ही कर रहा है?

साथ ही दर्शक यह भी देखना चाहते थे कि पद्मावत फिल्म में दीपिका पादुकोण के लिए रणवीर की चाहत किस हद तक होगी और दीपिका रणवीर से कैसी नफरत करने वालें हैं। गौरतलब है कि इस जोड़ी को फैन्स बहोत प्यार करतें हैं। रामलीला और बाजीराव-मस्तानी फिल्म में इन्हें खूब पसंद किया गया था। ऐसे में पद्मावत फिल्म में इनके किरदार का इंतज़ार सभी को था। खैर.. दीपिका-रणवीर के अभिनय को लोग किस तरह का प्रतिसाद दे रहें है यह तो आपने देख ही लिया पर क्या आप यह नहीं जानना चाहते कि रणवीर सिंह को दीपिका की कौन सी फिल्म और कौन सा किरदार बेहद पसंद है।

आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन रणवीर सिंह को ना तो दीपिका पादुकोण की बाजीराव मस्तानी पसंद है और ना ही पद्मावत, रणवीर सिंह को दीपिका पादुकोण की पीकू पसंद है। रणवीर के अनुसार पीकू फिल्म में दीपिका ने बेहद बढ़ियाँ काम किया है। उन्होंने एक बेटी का किरदार निभाया है जिस पर घर चलाने के साथ-साथ अपने बूढ़े और अड़ियल पापा की भी ज़िम्मेदारी होती है। वैसे पीकू फिल्म की तारीफ तो हम भी बहोत करतें हैं। इस फिल्म के साथ दीपिका ने साबित किया था कि वे एक बेहतरीन अदाकारा हैं।

कमाई की बात करें तो फिल्म पद्मावत ने अपने पहले चार दिनों में जबरदस्त करके बॉक्स ऑफिस पर कई सारे बड़े-बड़े रिकॉर्ड ध्वस्त कर डाले हैं। ट्रेड पंडितों को फिल्म की पांचवे दिन की कमाई का इंतजार था क्योंकि इसके आधार पर ही वो यह अंदाजा लगा सकते थे कि फिल्म का पहले हफ्ते का कारोबार कैसा रहेगा? पहले वीकेंड पर करीब 110 करोड़ की कमाई कर चुकी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमा चुकी है। फिल्म दूसरे वीक में एंट्री मार चुकी है और इसके पहले दिन यानी सोमवार को 20% की गिरावट नज़र आई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.