रणवीर सिंह को पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार के लिए मिला अवॉर्ड!

0
75
रणवीर सिंह

रणवीर सिंह को पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार के लिए मिला अवॉर्ड! जी हैं ये बात सच है। रणवीर सिंह तो फूले नहीं समा रहे हैं। ये बात अलग है कि दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर को अभी तक कुछ नहीं मिला है। रणवीर ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी कि उन्हें पद्मावत में खिलजी के किरदार के लिए अवार्ड मिला है।संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म पद्मावत पिछले हफ्ते ही रिलीज हुई है और दिलचस्प बात यह है कि जिस फिल्म का इतना विरोध किया जा रहा था वही फिल्म आज अपने देश में नहीं बल्कि विदेशों में भी इतिहास रचने में लगी हुई है।

जी हाँ पहले सप्ताह में इस फिल्म ने कुल 114 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। वहीं ये फिल्म आस्ट्रेलिया से लेकर यूके में भी धमाल मचा रही है। इस फिल्म को रिलीज हुए अभी एक हफ्ते भी नहीं हुए और इस फिल्म के रणवीर को अवॉर्ड मिल गया है। जी हाँ इस बात का खुलासा खुद रणवीर ने किया है। अब आप सोच रहे होंगे कि भला इस बीच ऐसा कौन सा अवॉर्ड फंक्शन हो गया जिसकी जानकारी आपको नहीं है।

इसे भी पढ़िए:   राधिका आप्टे ने अवॉर्ड तो ले लिया लेकिन समझ नहीं पाईं कि क्यों मिला

ये फिल्म देखने के बाद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने रणवीर की जमकर तारीफ की है और कल जब रणवीर घर लौटे तो उन्हें अमिताभ द्वारा भेजा गया खूबसूरत तोहफा मिला। तोहफे में अमिताभ बच्चन ने रणवीर को बुके और एक खत दिया है, जिसे देखकर रणवीर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। रणवीर ने इस बुके और खत की तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया है और कैप्शन में लिखा है कि, “मुझे मेरा अवॉर्ड मिल गया।”

अमिताभ बच्चन ने रणवीर की तारीफ में क्या कहा कहा…इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है क्योंकि रणवीर ने अमिताभ बच्चन द्वारा भेजे गए खत के लिफाफे की तस्वीर ही सोशल मीडिया पर साझा की है। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है कि अमिताभ ने किसी कलाकार की इस तरह तारीफ की है। इससे पहले भी उन्हें जिस जिसकी अदाकारी ने प्रभावित किया है, उसे अमिताभ बच्चन ने हमेशा ऐसे ही प्रोत्साहित किया है।

इसे भी पढ़िए:   इरफ़ान ख़ान का है पाकिस्तान के परमाणु परीक्षण से खास रिलेशन, जानिए कैसे

इस फिल्म के कलाकारों की बात की जाए तो हर कोई दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की तारीफ के पुल बाँधे जा रहा है और अब इस फिल्म से जुड़ी जो खबर हम आपको बताने जा रहे है, उसे जानकर आप चौंक से जाएंगे। फिल्म पद्मावत में रणवीर अलाउद्दीन खिलजी के रुप में नजर आए है और उनकी अदाकारी देखकर फिल्मी दुनिया के कई लोगों ने उनकी तारीफ की है।

इसे भी पढ़िए:   दीपिका पादुकोण और उनकी बहन एक ही शख्स से करती थीं प्यार, दीपिका ने दे दी कुर्बानी!

रणवीर एक इंटरव्यू में बता चुके हैं कि अपने इस किरदार की वजह से कैसे वह डिप्रेशन में चले गए थे। उन्होंने कहा, ‘मैं रोजाना 12-14 घंटे शूटिंग करता था और मैं अलाउद्दीन खिलजी के उस जोन में था, जहां मेरे अंदर सिर्फ बुराई भरी हुई थी। उन दिनों मैंने घरवालों और अपने दोस्तों से बात करनी बंद कर दी थी। फिर रणवीर सिंह के जोन में लौटने के लिए मैंने मां से बात करना शुरू किया। अपने दोस्तों के साथ रीकनेक्ट करना आरंभ किया। असल में मैं खिलजी के किरदार में इतनी गहराई में उतर गया कि मैं उसी की तरह महसूस करने लगा। कई बार जब मैं शूटिंग नहीं कर रहा होता था, तो मेरे अंदर खिलजी जैसी भावनाएं आने लगी थीं। अगर कोई गलती करता था, तो मुझे लगता था कि मैं उसका गला घोंट दूं।’

LEAVE A REPLY

one + six =