Gossipganj
Film & TV News

चार्ली चैपलिन के लुक में रणवीर सिंह को देखकर आप पहचान ही नहीं पाएंगे

चार्ली चैपलिन को ट्रिब्यूट करते हुए एक वीडियो पोस्ट की रणवीर सिंह ने

0 277

चार्ली चैपलिन के लुक में रणवीर सिंह को देखकर आप पहचान ही नहीं पाएंगे, कहते है एक अच्छा एक्टर वही है जो अपनी एक्टिंग से किसी भी पात्र के अंदर समा जाए, जिसे देख कर लोगों को यह पहचानना मुश्किल हो जाए कि ओरिजिनल कौन है और डूप्लीकेट कौन है। कुछ ऐसा ही बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर कहे जाने वाले रणवीर सिंह ने किया है, लोग कंफ्यूजन में है कि कौन ओरिजिनल है। दरअसल, रणवीर सिंह इन दिनों अपनी स्विटजरलैंड यात्रा पर हैं। अपने इस यात्रा के दौरान रणवीर विदेश में खुब मस्ती कर रहे हैं। रणवीर अपने हर मस्ती के पलों को अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया है। हाल ही में रणवीर ने फेमस संगीतकार फ्रेडी मर्करी को ट्रिब्यूट किया था, जिसे फैंस ने काफी सराहा था।

स्विटजरलैंड टूरिज्म के आधिकारिक ब्रैंड ऐंबेसडर रणवीर सिंह ने मशहूर कॉमेडियन और एक्टर चार्ली चैपलिन को ट्रिब्यूट करते हुए एक वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो मे वह एक्टर चार्ली चैपलिन के अवतार में नजर आ रहे हैं। वीडियो पर फैंस कंफ्यूजन में है। रणवीर के वीडियो देखने के बाद से फैंस की हंसी कंट्रोल से बाहर हो गई है। जो भी वीडियो को देख रहा है उसके चेहरे पर मुस्कान आ जा रही है। वीडियो में रणवीर एक्टर चार्ली चैपलिन की तरह एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में वह हिलते-डुलते हुए कमरे में दरवाजा बंद करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन नाकाम हो जा रहे हैं और वीडियो देखने में काफी मजेदार है। रणवीर ने यह अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसे अब तक 10 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए।

रणवीर स्विट्जरलैंड टूरिज्म के ब्रांड एम्बेसडर भी हैं। यहां पर इनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। यही कारण है उनकी फिल्में यहां खूब चलती हैं। जिससे माना जा रहा है कि रणवीर को लेकर स्विटजरलैंड टूरिज्म डिपार्टमेंट ने जल्द ही ‘रणवीर ऑन टूर’ की शुरुआत करने जा रहा है। अगर ऐसा होता है रणवीर ऐसे पहले एक्टर होगें जिनके नाम की ट्रेन विदेश में चलेगी। बता दें कि रणवीर अपनी आने वाली फिल्म ‘गली ब्वॉय’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ को एक्ट्रेस आलिया भट्ट हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...