Gossipganj
Film & TV News

रणवीर सिंह को कंधे की चोट की वजह से हुआ 5 करोड़ का नुकसान

आईपीएल 2018 की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म नहीं कर पाएंगे

0 56

रणवीर सिंह को कंधे की चोट की वजह से हुआ 5 करोड़ का नुकसान, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को कंधे की चोट के चलते बड़ा नुकसान हो गया है। पिछले कई दिनों से आईपीएल 2018 की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने को लेकर रणवीर चर्चाओं में थे, लेकिन अब वह कंधे में आई चोट के चलते आईपीएल में परफॉर्म नहीं कर सकेंगे। इस परफॉरमेंस के लिए रणवीर को 15 मिनट के लिए 5 करोड़ रुपये का भुगतान किया जाना था, लेकिन अब उन्होंने इस कमाई को गंवा दिया है। रणवीर की फीस को लेकर कई दिनों तक चर्चाएं होती रही थी। बहरहाल रणवीर को कंधे की चोट के चलते जरूर आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी को छोड़ना पड़ा है, लेकिन उनके फैंस को मायूस होने की जरूरत नहीं है। एक के बाद एक आगे रणवीर की तीन फिल्में रिलीज होनी हैं। इनमें ‘सिम्बा’, ‘गली ब्वॉय’ और ’83’ शामिल हैं। रणवीर इन दिनों ‘गली ब्वॉय’ की शूटिंग निपटा रहे हैं।

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह सात अप्रैल से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति नहीं देंगे। रणवीर कंधे की चोट से जूझ रहे हैं और इस कारण वह आईपीएल-2018 में प्रस्तुति नहीं दे पाएंगे। बता दें कि एक फुटबाल मैच के दौरान रणवीर को कंधे पर चोट लग गई थी। चिकित्सकों ने उन्हें सख्त रूप से आईपीएल के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति न देने की सलाह दी है। आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में वरुण धवन, जैकलिन फर्नांडिस और परिणीति चोपड़ा भी परफॉर्म करने जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक ऋतिक रोशन को रणवीर सिंह की जगह रिप्लेस किया जा सकता है।

अभिनेता के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा- ‘कई बार की गई मेडिकल जांच के बाद चिकित्सकों ने रणवीर को आईपीएल-2018 के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति न देने की सख्त सलाह दी है। उनका मानना है कि इस प्रस्तुति से उनके कंधे की चोट और भी बिगड़ सकती है।’ इस चोट के कारण हालांकी, रणवीर की शूटिंग पर किसी भी प्रकार का प्रभाव नहीं पड़ेगा। उनके प्रवक्ता ने कहा- ‘रणवीर अपनी आगामी फिल्म ‘गल्ली ब्वॉय’ की शूटिंग जारी रखेंगे, क्योंकि इसका उनके शरीर पर किसी प्रकार का विपरीत प्रभाव नहीं पड़ेगा और इसमें केवल बातचीत के दृश्य शूट किए जाने बाकी हैं।’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...