टाइगर ज़िदा है की रिलीज़ के साथ ही रानी मुखर्जी को आएगी हिचकी!

0
147
टाइगर

टाइगर ज़िदा है की रिलीज़ के साथ ही रानी मुखर्जी को आएगी हिचकी!  रानी मुखर्जी बहुत जल्द अपनी फिल्म ‘हिचकी’ के ज़रिये कमबैक कर रही हैं। यह फिल्म अगले साल फरवरी 23, 2018 को रिलीज़ होने वाली है। रानी मुखर्जी आखिरी बार प्रदीप सरकार की फिल्म ‘मर्दानी’ में नजर आईं थी जिसमें उनके रोल को जबरदस्त तारीफ मिली थी। लंबे अर्से के बाद रानी मुखर्जी एक बार फिर वापस आ रही हैं। रानी मुखर्जी की आने वाली फिल्म का नाम है ‘हिचकी’ जो हकलाने की समस्या पर आधारित है।

इसे भी पढ़िए:   काबिल का बनेगा हॉलीवुड में रीमेक, राकेश रोशन हैं इस बात से काफी खुश

वही ख़बरों की माने तो इस फिल्म का ट्रेलर सलमान खान की मोस्ट अवेटेद फिल्म टाइगर जिंदा है के साथ अटेच होने वाला है। अली अब्बास ज़फर और सलमान खान की यह फिल्म इस महीने के 22 तारीख को रिलीज़ होगी। वही, बात करें रानी की इस अपकमिंग फिल्म की तो इसकी  कहानी लोगों का दिल जीत लेने में कामयाब हो सकती है। रानी की कमबैक फिल्म सभी उम्र के लोगों के लिए हैं और इसकी कहानी भारत से संबंधित है। यह फिल्म भी यशराज बैनर के तले बन रही है। वही, सलमान खान की एक्शन फिल्म भी आदित्य चोपड़ा के बैनर तले ही बनी है।टाइगर ज़िदा है की रिलीज़ के साथ हिचकी लगाने का मतलब साफ है कि सलमान खान खुद रानी मुखर्जी पर मेहरबान हैं।

इसे भी पढ़िए:   नंदिता दास बना रही हैं मंटो, हीरो के लिए पहले कोई राज़ी ही नहीं था

अपनी बेटी अदिरा के जन्म के बाद रानी ने कुछ दिनों तक मैटरनिटी ब्रेक लिया था। लेकिन वो एक बार फिर से फिल्मों में वापसी कर रही है। वही, रानी ने हाल ही में बताया था कि वो पिछले 22 साल से एक गंभीर परेशानी से जूझ रही है। उन्होंने अपनी इस परेशानी के बार में किसी से कभी कुछ नहीं कहा। बता दें रानी को पिछले 22 साल से हकलाने की परेशानी थी।  इतना ही नहीं वो फिल्म में भी एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही है।  जिसे हकलाने यानी की स्टेमरिंग की परेशानी है। वही रानी ने अपने हकलाने पर इतना काम किया कि सामने वाले व्यक्ति को उन्हें पकड़ पाना मुश्किल भरा रहता है। रानी ने कुछ दिनों पहले अपनी बेटी अदिरा का दूसरा बर्थडे सेलिब्रेट किया है।

इसे भी पढ़िए:   सुनिधि चौहान जिसने समझा सुरीली आवाज़ का मतलब, जन्मदिन विशेष

LEAVE A REPLY

18 − nine =