रानी मुखर्जी ने ऐसी बात का किया खुलासा, जिसके बारें उनके पति को भी नहीं था पता

0
202
रानी मुखर्जी ने

रानी मुखर्जी ने ऐसी बात का किया खुलासा, जिसके बारें उनके पति को भी नहीं था पता, जी हां दो दशक से फैन्स के दिलों पर राज कर रहीं अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने अपने बारे में एक चौंकाने वाली बात बताई है। अब रानी मुखर्जी ने इस राज़ को राज ही रहने दिया लेकिन अब जाकर इस पर से पर्दा उठा दिया है।

कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी ऐक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं रानी ने बताया कि वह पहले वह हकलाया करती थीं। रानी ने अपनी इस कमजोरी पर उन्होंने जीत पाई और एक से बढ़कर एक किरदार निभाए। रानी मुखर्जी दो दशक से भी ज्यादा समय तक फिल्म इंडस्ट्री में रही हैं। इस दौरान उन्होंने कमाल की ऐक्टिंग की है और दर्शकों के दिलों पर राज किया है। यही वजह है कि फैन्स के लिए यह मानना मुश्किल है कि कभी रानी को हकलाने की समस्या थी।

इसे भी पढ़िए:   सीरियल में क्या होता है एक्ट्रेस के साथ, जानेंगे तो भाग खड़े होंगे, खुलासा!

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में रानी ने कहा है कि उनका भाई उनसे 5 साल छोटा है। वह हकलाया करता था। ‘बचपन में उसकी तरह बोलने की आदत हो गई और मैं भी हकलाने लगी। हालांकि 22 सालों में मैंने अपनी इस कमजोरी को अच्छे से ढक लिया। मुझे खुशी है कि मैं अपनी कमजोरी को अपनी ताकत बनाने में कामयाब रही’, रानी ने कहा।

इसे भी पढ़िए:   शबाना आजमी ने पद्मावती के विरोधियों को लिया आड़े हाथों, कह दी बड़ी बात

अपने फिल्मी करियर के दौरान रानी ने कई बुलंदियों को छुआ है। इससे पहले उन्होंने कभी भी अपनी इस समस्या का जिक्र नहीं किया। अब उन्होंने अपनी इस समस्या के बारे में खुलकर बताया क्योंकि उन्हें लगता है कि इससे दूसरों को प्रेरणा मिलेगी।

इसे भी पढ़िए:   दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ रिश्ते पर किया खुलासा! फैन्स हैं हैरान

वैसे इतना तो तय है कि आज भी लोग रानी की आवाज़ के दीवाने हैं। ये बेहतर है कि वो अपनी कमजोरी से मुकाबला करके उसे हरा चुकी हैं। आपको बता दें कि सेलिब्रिटीज़ अक्सर अपनी ऐसी बातों को सबके सामने नहीं बताना चाहते।

LEAVE A REPLY