Gossipganj
Film & TV News

रानी मुखर्जी ने पति आदित्य चोपड़ा की पर्सनल बात सबको बता दी!

1

रानी मुखर्जी ने पति आदित्य चोपड़ा की पर्सनल बात सबको बता दी! मशहूर फिल्म एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की शादी 2014 में फिल्मकार आदित्य चोपड़ा से हो गई थी। शादी के बाद अब रानी ने एक खुलासा किया है। खुलासा भी ऐसा कि इसमें यह तक बता दिया कि क्यों रानी ने आदित्य को चुना और दोनों में क्या कॉमन था। रानी ने अपने वैवाहिक जीवन की इस प्राइवेट बात को तब शेयर किया है जब उनकी नई मूवी ‘हिचकी‘ आ रही है। ‘हिचकी’ का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा कर रहे हैं जबकि इस मूवी को रानी के पति आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं। मूवी की रिलीज डेट 23 फरवरी बताई गई है।

रानी मुखर्जी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘अगर मेरे पति का स्वभाव करण जौहर की तरह होता तो मैं कभी उनके प्यार में पागल नहीं होतीं। आदित्य काफी प्राइवेट पर्सन हैं और ज्यादा समय घर में बिताना पसंद करते हैं। आदित्य हमेशा प्राइवेट रहना पसंद करते हैं और वो किसी पार्टी या इवेंट में नहीं जाते हैं। वे करण जौहर से अलग हैं। मेरा स्वभाव भी कुछ ऐसा ही है। हम लोग काफी प्राइवेट हैं और परिवार के साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं। रानी ने कहा करण जौहर काफी सोशल हैं। वे अक्सर पार्टियों में जाते हैं। एक साथ ना जाने कितने सारे काम करते हैं। जबकि आदित्य शूटिंग खत्म होने के बाद सीधे घर आते हैं।

आपको बता दें कि रानी मुखर्जी फिलहाल अपनी नई फिल्म ‘हिचकी’ का प्रमोशन कर रही हैं। लंबे समय बाद रानी की कोई मूवी आ रही है। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान रानी ने कई खुलासे किए हैं। इनमें से एक है उनके हकलाने की समस्या। रानी ने खुद एक इंटरव्यू में बताया कि वे भी हकलाने से परेशान थीं। कई सालों तक इस पर वे खुद काम करती रहीं, हालांकि इस बात का किसी को पता नहीं चला। गौरतलब है कि रानी की नई मूवी ‘हिचकी’ में वह एक ऐसी महिला का रोल अदा कर रही हैं जो टॉरेट सिंड्रोम का शिकार है। इस कारण उन्हें बार—बार हिचकी आती है। हालांकि अपनी इस कमजोरी को वह अपने शिक्षक बनने के सपने के बीच नहीं आने देती हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.