Gossipganj
Film & TV News

आदित्य चोपड़ा ने किया ऐसा काम कि रानी मुखर्जी को हिचकी आएगी 1 महीने बाद

0 54

आदित्य चोपड़ा ने किया ऐसा काम कि रानी मुखर्जी को हिचकी आएगी 1 महीने बाद, अभिनत्री रानी मुखर्जी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए लोग बड़े ही बेसब्र हुए जा रहें हैं। बेटी आदिरा को जन्म देने के बाद रानी मुखर्जी हिचकी नामक फिल्म के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहीं हैं। ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शक खूब पसंद भी कर रहें हैं। फिल्म में रानी मुखर्जी बड़ी कूल लग रहीं हैं। लेकिन आपको धक्का लग सकता है यह जानकर कि हिचकी फिल्म की रिलीज आगे बढ़ा दी गई है।

रानी पिछली बार साल 2014 को फिल्म मर्दानी में स्ट्रॉन्ग रोल में दिखाई दी थीं। बता दें इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने किया है। इस फिल्म में रानी एक ऐसी महिला के किरदार में हैं, जिन्हें टॉरेट सिंड्रोम नाम की बीमारी है। वह इस बीमारी के चलते किसी इंटरव्यू में पास नहीं हो पाती है। बाद में उन्हें एक स्कूल में टीचर की जॉब मिलती है। आपको बता दें कि पहले यह फिल्म 23 फरवरी के दिन रिलीज होने वाली थी पर अब 23 मार्च के दिन रिलीज होगी। ख़ास बात यह है कि प्रोड्यूसर ने हिचकी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिग रखवाई थी और शख्सियतो को फिल्म देखने के लिए निमन्त्रण दिया गया था। सोर्स के मुताबिक़ फिल्म देखने के बाद सभी ने बहोत ही बढ़ियां प्रतिसाद दिया। तालियाँ बजाते हुए सभी खड़े हुए।

ऐसे में हिचकी की टीम ने आदित्य चोपड़ा से मिन्नतें की हैं कि वे फिल्म की रिलीज तारीख आगे बढाएं ताकि फिल्म को फायदा मिल सके। आप सोच रहें होंगे कि इतनी जल्दी हिचकी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखने की क्या ज़रूरत थी। आपको बता दें कि यह दिमाग आदित्य का था। उन्होंने कई लोगों को जल्द ही यह फिल्म इसलिए दिखाई ताकि उन्हें पता चल सके कि फिल्म में कोई कमी तो नहीं है। अगर है तो बदलाव किया जा सके। आदित्य चोपड़ा बखूबी जानते हैं कि रानी के लिए हिचकी फिल्म बहुत महत्वपूर्ण है। अगर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नही चली तो अभिनेत्री का बॉलीवुड करियर ग्राफ नीचे की तरफ गिरेगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...