Gossipganj
Film & TV News

रणबीर कपूर संजू की ज़बरदस्त सफलता के बाद निभाएंगे किशोर कुमार का किरदार

0 563

रणबीर कपूर संजू की ज़बरदस्त सफलता के बाद निभाएंगे किशोर कुमार का किरदार, बॉलीवुड में कुछ एक्टर-डायरेक्टर जोड़ी ऐसी बन जाती हैं, जो सालों तक एक साथ सफर तय करती हैं। रणबीर कपूर और अनुराग बसु की जोड़ी इसी फेहरिस्त में आती है। दोनों ने ‘बर्फी’ और ‘जग्गा जासूस’ जैसी फिल्में दर्शकों को दी हैं और एक साथ बॉलीवुड के जाने-माने गायक किशोर कुमार की बायोपिक फिल्म बनाना चाहते हैं। रणबीर कपूर इस बायोपिक फिल्म के लिए काफी उत्साहित भी हैं लेकिन कुछ कारणों की वजह से वो इसे शुरू नहीं कर पा रहे हैं।

इन परेशानियों का मतलब यह कतई नहीं है कि अनुराग बसु किशोर कुमार की बायोपिक फिल्म बनाने का सपना भुला चुके हैं। हाल में ही अनुराग ने मीडिया को बताया था कि, ‘मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार कर ली है लेकिन कुछ लीगल काम बाकी है। जैसे ही हमें किशोर कुमार की जिंदगी से जुड़े लोगों की इजाजत मिल जाएगी हम फिल्म को शुरू कर देंगे।’ अनुराग बसु ने अपने बयान में यह भी बताया था कि इस फिल्म के लिए अभी तक केवल डायरेक्टर और एक्टर ही कन्फर्म हैं। उन्होंने बॉलीवुड के किसी भी कलाकार से इस प्रोजेक्ट के सिलसिले में बात नहीं की गई है। जब तक फिल्म का लीगल काम पूरा नहीं हो जाता है, तब तक वो किसी से भी इस स्क्रिप्ट पर चर्चा नहीं करेंगे।

अगर मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो किशोर कुमार की जिंदगी साधारण नहीं रही है। उन्होंने अपनी जिंदगी को खुलकर जिया है, जिसमें कई सारे लोग आए और गए। रणबीर कपूर और अनुराग बसु इस इस बायोपिक फिल्म को बनाना तो चाहते हैं लेकिन उन्हें उन परिवारों से इजाजत नहीं मिल पा रही है, जो किशोर कुमार की जिंदगी से जुड़े रहे हैं। वो नहीं चाहते हैं कि किशोर कुमार की बायोपिक फिल्म में सालों पुराने किस्से दोबारा जिंदा किए जाएं। यही वजह है कि रणबीर कपूर और अनुराग बसु इस आइडिया को एग्जीक्यूट नहीं कर पा रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...