Gossipganj
Film & TV News

करण जौहर की बायोपिक में काम करने के लिए परेशान हैं रणबीर कपूर!

0 148

करण जौहर की बायोपिक बनेगी तो कितना चलेगी, खैर ये सवाल तो बाद का है लेकिन उससे पहले भी एक ज़रूरी जानकारी आपसे शेयर करनी है । बॉलीवुड में इस समय बायोपिक फिल्मों का एक ट्रेंड चल रहा है। सबकी बायोपिक बन रही है तो करण जौहर की बायोपिक की बात भी उठनी थी। सबसे मज़ेदार बात ये कि करण जौहर की बायोपिक में काम करने के लिए रणबीर कपूर बेचैन हैं। उन्हें लगता है कि वो करण जौहर के किरदार को पर्दे पर सही तरीके से उतार सकते हैं। लेकिन अफसोस उनको करण जौहर की ओर से निराशा हाथ लगी। वैसे भी बीते कुछ सालों में इतनी बायोपिक फिल्में रिलीज हुई हैं और आने वाले सालों में इतनी बायोपिक फिल्में आनी हैं कि दर्शक खुद नहीं समझ पा रहे हैं कि इंडस्ट्री को यह चस्का कहां से लग गया है ?

फिल्म ‘संजू’ में मुख्य किरदार निभाने वाले रणबीर कपूर की जमकर तारीफ हुई। दर्शकों और फिल्म इंडस्ट्री से मिली इस तारीफ से रणबीर कपूर बहुत उत्साहित हैं और एक नई बायोपिक फिल्म करने की सोच रहे हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि अब रणबीर कपूर किसकी बायोपिक फिल्म का हिस्सा बनने चाहते हैं तो बता दें वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार करण जौहर हैं। आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि इस बात का खुलासा खुद करण जौहर ने ही किया है।

असल में करण इस समय रेडियो पर कॉलिंग करण नाम का एक शो होस्ट करते हैं। इस शो पर आम लोगों के साथ-साथ बड़े सुपरस्टार्स भी अपनी परेशानियों को लेकर करण को कॉल करते हैं। हाल में रणबीर कपूर ने भी करण जौहर से कुछ सलाह लेने के लिए कॉलिंग करण शो पर कॉल किया था। जहां उन्होंने करण से पूछा कि अगर आपकी बायोपिक कभी बनती है तो उसमें कौन सा कलाकार सबसे सही रहेगा ?

करण जौहर ने रणबीर की बात को काटते हुए कहा, ‘पहली बात तो मेरी बायोपिक बन नहीं रही है और यह सवाल तुमने मुझसे मेरी किताब रिलीज होने के बाद भी किया था और तुमने खुद यह उम्मीद जताई थी कि तुम मेरा किरदार ऑनस्क्रीन सबसे अच्छा निभा सकते हो।’ वैसे इंडस्ट्री इतनी बायोपिक फिल्में इसलिए बना रही है क्योंकि इससे उनकी फिल्म की आधी मार्केटिंग अपने आप ही हो जाती है। इसका सबसे बेहतरीन उदाहरण संजय दत्त पर आधारित फिल्म ‘संजू’ है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...