Gossipganj
Film & TV News

राम गोपाल वर्मा ने शेयर किया वीडियो, गॉड, सेक्स और ट्रुथ के विरोधियों को पीटा

0 21

राम गोपाल वर्मा ने शेयर किया वीडियो, गॉड, सेक्स और ट्रुथ के विरोधियों को पीटा, राम गोपाल वर्मा ने ऐसे ही नहीं अपनी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी का नाम फैक्ट्री रखा है। वो ऐसे प्रयोग करते हैं कि लोग सोच भी नहीं सकते। भले ही उनकी फिल्म चले या ना चले उनका पूरा फोकस काम पर रहता है। रविवार को राम गोपाल वर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वो कुछ लोगों की धुनाई करते हुए दिख रह हैं। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में उन लोगों को ‘इमैजिनरी प्रोटेस्टर्स’ का नाम दिया है, जो उनकी आने वाली फिल्म ‘गॉड, सेक्स और ट्रुथ’ का विरोध कर रहे हैं। आरजीवी अपनी इस आगामी फिल्म को अमेरिकी पोर्न एक्ट्रेस मिया माल्कोवा के साथ बना रहे हैं। फिल्म में मिया मल्कोवा सेक्स को लेकर अपने अनुभवों पर बात कर रही हैं, और बता रही हैं कि उनके लिए सेक्स के क्या मायने हैं।

रामगोपाल वर्मा मिया मल्कोवा के साथ अपनी इस फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज कर चुके हैं। यह फिल्म 26 जनवरी को ऑनलाइन रिलीज होगी। राम गोपाल वर्मा और उनका हर अंदाज निराला है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को ‘सत्या’, ‘शिवा’, ‘कंपनी’ और ‘सरकार’ जैसी फिल्में देने वाले रामगोपाल वर्मा काफी समय से एक अदद हिट फिल्म के लिए तरस रहे हैं। वो काफी लंबे समय से बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी से कोसों दूर हैं। लेकिन प्रयोगधर्मी फिल्में बनाने का उनका सिलसिला बदस्तूर जारी है।

वैसे भी भारत में फिल्मों के कंटेंट को लेकर आजकल विरोध प्रदर्शन का दौर आम हो चला है। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ इसका ताजा तरीन उदाहरण है। इसे देखते हुए राम गोपाल वर्मा ने अपनी आगामी फिल्म का प्रमोशन कुछ अनोखे अंदाज में करना शुरू किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया है, ‘मिया मल्कोवा की गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ के काल्पनिक प्रदर्शनकारियों की पिटाई करते हुए।’ गौरतलब है कि कुछ महिला प्रदर्शनकारियों ने रामगोपाल वर्मा की इस फिल्म का विरोध किया था और उनका पुतला भी जलाया था।

Me beating the shit out of imaginary protestors of @mia_malkova ‘s #GodSexTruth

A post shared by RGV (@rgvzoomin) on

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...