Gossipganj
Film & TV News

राजपाल यादव 5 करोड़ रुपये का लोन ना चुका पाने के दोषी

23 अप्रैल को सुनाई जाएगी सज़ा

0 17

राजपाल यादव 5 करोड़ रुपये का लोन ना चुका पाने के दोषी, बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव और उनकी पत्नी राधा यादव को दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट ने शुक्रवार को दोषी करार दिया है। 2010 में एक निर्देशक के तौर पर अपनी पहली फिल्म करने के लिए दोनों ने 5 करोड़ रुपए का लोन लिया था, जिसे वे चुका पाने में नाकाम रहे थे। यह फिल्म “अता पता लापता” साल 2012 में रिलीज हुई थी जिसमें राजपाल यादव, दारा सिंह, असरानी और विक्रम गोखले अहम भूमिकाओं में थे।

ये सभी शिकायतें अलग-अलग दर्ज करवाईं गई थीं। शिकायतकर्ता ने कहा था, उस वक्त राजपाल फिल्म ‘अता पता लापता’ को पूरी करने में जुटे थे। इसके लिए अप्रैल 2010 में फिल्म को पूरा करने के लिए राजपाल यादव द्वारा मदद मांगी गई थी। इसके बाद 30 मई 2010 में दोनों के बीच एक अग्रीमेंट हुआ और उन्होंने आरोपियों को 5 करोड़ का लोन दे दिया। राजपाल यादव को शिकायतकर्ता 8 करोड़ लौटाने थे। आपको बताते चलें, राजपाल यादव ने साल 1999 में आई फिल्म “दिल क्या करे” से अपने करियर की शुरुआत की थी। साल 2018 में वह फिल्म “शादी तेरी बजाएंगे हम बैंड” में नजर आए थे।

कोर्ट ने एक्टर राजपाल को उनकी कंपनी और पत्नी समेत चेक बाउंस होने को लेकर सात मामलों में दोषी ठहराया है। शिकायतकर्ता वकील एस. के. शर्मा द्वारा बताया गया कि एक्टर की सजा का ऐलान अब 23 अप्रैल को होगा। बता दें, लक्ष्मी नगर की कंपनी मुरली प्रॉजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड ने राजपाल यादव के खिलाफ चेक बाउंस से जुड़ी सात शिकायतों को दर्ज कराया था।

राजपाल जल्द ही फिल्म ‘बेअरफुट वॉरियर’ में नजर आएंगे। साथ ही वह दक्षिण भारतीय भाषाओं की फिल्मों में भी काम करने को लेकर उत्साहित हैं। करियर के शुरुआती दिनों में राजपाल यादव ने कुछ फिल्मों में निगेटिव किरदार किए। फिल्म ‘प्यार तूने क्या किया’ में उन्होंने पहली बार कॉमेडी रोल किया। जिसके बाद वह हिंदी फिल्मों के मुख्य हास्य कलाकार बन गए। उनकी मुख्य फिल्मों में हंगामा, वक्तः द रेस अगेंस्ट टाइम, चुप चुप के, गरम मसाला, फिर हेराफेरी, ढोल रही हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...