Gossipganj
Film & TV News

ओमेर्टा 20 अप्रैल को होगी रिलीज़, राजकुमार राव निभा रहे हैं आतंकवादी की भूमिका

0 60

ओमेर्टा 20 अप्रैल को होगी रिलीज़, राजकुमार राव निभा रहे हैं आतंकवादी की भूमिका, फिल्ममेकर हंसल मेहता की फिल्म ‘ओमेर्टा’ 20 अप्रैल को रिलीज़ होगी। इस फिल्म में राजकुमार राव मुख्य भूमिका में हैं। शनिवार को फिल्म के प्रड्यूसर ने एक बयान जारी कर फिल्म रिलीज़ की तारीख बताई है। ‘ओमेर्टा’ पाकिस्तानी मूल के एक ब्रिटिश आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख के जीवन पर आधारित है।

फिल्म में चश्मा लगाए और बड़ी दाढ़ी रखे राजकुमार राव ने इससे पहले कहा, ‘इस फिल्म देखकर आपको आतंकवाद की खतरनाक दुनिया की असलियत पता चलेगा।’ ‘सिटी लाइट’, ‘अलीगढ़’ और ‘शाहिद’ में एक साथ काम करने के बाद हंसल मेहता और राजकुमार की जोड़ी ‘ओमेर्टा’ में एक बार फिर जादू बिखेरेगी।

इस फिल्म को कई अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार मिले हैं और इसे टोरंटो अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया था। फिल्म को मामी फिल्म फेस्टिवल में भी प्रदर्शित किया गया था। ‘स्विस एंटरटेनमेंट’ के बैनर तले बनी इस फिल्म के प्रड्यूसर नाहिद खान हैं।

एक्टर राजकुमार राव आज की तारीख में बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं इसमें कोई शक नहीं है। उन्होंने कई ऐसी फिल्में दी हैं जिसमें उनकी अच्छी खासी तारीफ हुई है। शाहिद, अलीगढ़ से लेकर इस साल आई उनकी फिल्म ट्रैप्ड, बरेली की बर्फी और न्यूटन के लिए भी उन्हें काफी तारीफ मिली।

राजकुमार राव कहते हैं कि “गंभीर मुद्दे पर बनने वाली फिल्में मानसिक सेहत को प्रभावित करती है फिर चाहे वो ट्रैप्ड हो या ओमेर्टा।”  उन्होंने कहा कि दोनों तरह की फिल्में करना मुश्किल है क्योंकि उनकी अपनी-अपनी चुनौतियां हैं। ‘ओमेर्टा’, ‘ट्रैप्ड’ जैसी फिल्में करना आपकी दिमागी सेहत को प्रभावित कर सकता है, जबकि ‘बरेली की बर्फी’ जैसी फिल्म करने से आप पर कोई प्रभाव नहीं पडता है।”

उन्होंने कहा कि “वजन बढ़ाना बहुत आसान है जबकि घटाना मुश्किल। बढ़ाने के लिए सिर्फ खाने पर ध्यान देना होता है जबकि घटाने के लिए डाइटिंग करनी पड़ती है। मैंने इसके लिए लगभग खाना छोड़ दिया था। ऐसा लगता है मानो मैं रियल लाइफ में ट्रैप्ड का किरदार निभा रहा हूं।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...