Gossipganj
Film & TV News

राज कुमार राव ने फिल्म स्त्री की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा किया

1

राज कुमार राव ने फिल्म स्त्री की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा किया, अपनी अदाकारी से लोगों को चौंकाने वाले राजकुमार राव बहुत जल्द अपनी नई फिल्म स्त्री से तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। बता दें कि इन दिनों राज कुमार राव अपनी इस फिल्म में व्यस्त हैं और आज ही उन्होंने इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म की है। जी हाँ अभिनेता राज कुमार राव ने आगामी हॉरर कॉमेडी ‘स्त्री’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है और उन्होंने इसे मजेदार बताया। राज कुमार राव भोपाल के चंदेरी में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने ट्वीट किया, “इस खूबसूरत शहर चंदेरी में स्त्री का पहला शेड्यूल पूरा किया। सबसे अद्भुत टीम श्रद्धा कपूर, अमर कौशिक, राज और डीके, मैडॉक फिल्म्स, डिनो के साथ बहुत मजा आया। इसके लिए उत्सुक हूं कि आप इसे जल्द देखें।”

पैर में चोट लगने के तीन माह बाद राजकुमार मंगलवार को पहली बार जॉगिंग पर गए थे। इस पर अनिल ने ट्वीट किया, “आप मेरे बिना दौड़ के लिए गए? राजकुमार राव हमेशा मुश्किलों से आगे बढ़कर एक रॉक स्टार बनकर निकलते हैं। आपको स्वस्थ होते और वह करते देखकर अच्छा लग रहा है, जो आपको पसंद है।”?अमर कौशिक द्वारा निर्देशित ‘स्त्री’ में श्रद्धा कपूर भी प्रमुख भूमिका में हैं। यह मैडॉक फिल्म्स द्वारा समर्थित और दिनेश विजान, राज और डीके द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। इस बीच दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने उनकी प्रशंसा की। वह ‘फन्ने खां’ में राजकुमार के साथ काम कर चुके हैं।

राजकुमार राव के करियर की शुरूआत फिल्म ‘लव, सेक्स और धोखा’ फिल्म से हुई जिसके लिए उन्होंने अपना आॅडिशन तब दिया जब उन्होंने एक विज्ञापन देखा जिसमें फिल्म के निर्देशक दिबाकर बनर्जी कुछ नए लड़कों को अपनी फिल्म में लेना चाह रहे थे। इसके बाद उनके फिल्मी करियर का ग्राफ दिनों-दिन बढ़ता ही चला गया। रागिनी एमएमएस, शैतान, काय पो चे, शाहिद, जैसी सरीखी फिल्मों से उन्होंने अपना अलग मुकाम बना लिया। फिल्म ‘शाहिद’ को हर जगह से अच्छी प्रतिक्रिया तो मिली ही, इसके साथ ही साथ उन्हें इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार भी दिया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.