Gossipganj
Film & TV News

राजकुमार राव की अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर से सीधी टक्कर

4 मई को रिलीज़ होगी ओमेर्टा और 102 नॉट आउट

0 42

राजकुमार राव की अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर से सीधी टक्कर, राजकुमार राव की फिल्म ओमेर्टा का फैन्स में ज़बरदस्त क्रेज है। कई फैंस इस ओमेर्टा की टिकट बुक कराने के लिए उत्सुक हैं लेकिन किसी थियेटर पर फिल्म की टिकट नहीं मिल रही है। इसकी वजह ये है कि ओमेर्टा अब कल रिलीज नहीं होने वाली है। इस मचअवेटेड ओमेर्टा की रिलीज 4 मई कर दी गई है। हंसल मेहता के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म एक कुख्यात आंतकवादी अहमद उमर सईद शेख पर आधारित है।

राजकुमार राव अभिनीत ओमेर्टा के रिलीज डेट के ठीक एक दिन पहले खबर आती है इसकी रिलीज की तारीख आगे बढ़ा कर 4 मई  हो गई। ऐसे में इस बड़े बदलाव की क्या वजह रही इसे पता करने की हमने कोशिश की। दरअसल इस फिल्म के कुछ दृश्यों पर सेंसर बोर्ड को आपत्ति है और इसी की वजह से तक सेंसर बोर्ड से ग्रीन सिग्नल नहीं मिला है। सर्टिफिकेट न मिल पाने के चलते फिल्म की तारीख में बदलाव किया गया है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म क्योंकि आंतकवाद के ऊपर आधारित है, इसीलिए फिल्म में कुछ सीन परेशान करने वाले हैं जिसे सेंसर बोर्ड ने पारित नहीं किया है।

4 मई को कॉमेडी से भरपूर और अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर स्टारर ‘102 नॉट आउट’ भी रिलीज होने जा रही है। ऐसे में अगर ये फिल्म अब इस दिन रिलीज हुई तो इसका सामना सीधा अमिताभ बच्चन की फिल्म के साथ होगा। ऐसे में फिल्म के प्रदर्शन पर असर पड़ सकता है। इधर ट्वीटर पर गुरुवार सुबह से ही ओमेर्टा का क्रेज छाता हुआ दिखाई दिया है। राजकुमार की अदाकारी के दीवाने ओमेर्टा की बुकिंग के इंतजार में थे और यहां दूसरी ओर फिल्म की रिलीज ही पोस्टपॉन्ड हो गई।

ओमेर्टा में राजकुमार राव आंतकवादी का अहमद उमर सईद शेख का किरदार निभा रहे है। ये इस खूंखार आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख की कहानी है जो ब्रिटिश पत्रकार डेनियल पर्ल की हत्या करता है और भारत में कई आंतकवादी गतिविधियों में शामिल होता है। इस फिल्म को फिल्म फेस्टिवल्स में खूब सराहा गया है और अब तक 3 अवॉर्ड्स मिल चुके हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...