Gossipganj
Film & TV News

कटप्पा की तलवार के करण जौहर बने हकदार, राजमौली ने किया गिफ्ट

0 142

कटप्पा की तलवार के करण जौहर बने हकदार, राजमौली ने किया गिफ्ट , ‘बाहुबली’ के मेकर्स ने फिल्म ‘बहुबली : द कन्क्लूजन’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट को शानदार तरीके से लोगों के बीच रखा। मुंबई में आयोजित हुए इस समारोह में निर्देशक एसएस राजमौली ने फिल्ममेकर करण जौहर को एक खास तोहफा दिया।आपको बता दें कि यह खास तोहफा था कटप्पा की तलवार। जी हां। वहीं तलवार जिससे फिल्म में ‘बाहुबली’ की हत्या की जाती है। हालांकि दर्शकों के लिए अभी भी यह सस्पेंस बना हुआ है कि आखिर कटप्पा ने ‘बाहुबली’ को क्यों मारा?

साल 2015 में दक्षिण भारत के प्रोड्यूसर्स शोबू यरलागड़ा और प्रसाद देवीनेनी के साथ बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर ने एक साथ मिलकर भारतीय सिनेमा को एक शानदार फिल्म दी। दो साल बाद एक बार फिर निर्देशक एस. एस. राजमौली और अनिल थडानी के साथ मिलकर ‘बाहुबली’ की टीम फैन्स को चौंकाने के लिए तैयार हैं। फिल्म को एए एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में प्रभास के साथ ही राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। ‘बाहुबली द कन्क्लूजन’ की रिलीज डेट 28 अप्रैल 2017 तय की गई है।

कटप्पा की तलवार के करण जौहर बने हकदार, राजमौली ने किया गिफ्ट

इस तोहफे को देखकर एक बार फिर फैन्स यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर ऐसा हुआ क्यों। वैसे यह खुलासा तो फिल्म की रिलीज के बाद ही हो पाएगा। करण जौहर को यह उपहार ‘बाहुबली’ की टीम की ओर से दिया गया क्योंकि करण जौहर इस फिल्म के साथ जुड़े थे। कटप्पा की तलवार पाकर करण भी काफी खुश हुए क्योंकि इसी कटप्पा की तलवार से जुड़ा राज़ अभी भी राज़ है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...