Gossipganj
Film & TV News

राज ठाकरे और सलमान खान आमने-सामने, मराठी फिल्म को लेकर ठनी!

0 68

राज ठाकरे और सलमान खान आमने-सामने, मराठी फिल्म को लेकर ठनी! मुंबई में उत्तर भारतीयों के विरोध को लेकर आमतौर पर चर्चा में रहने वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना एक बार फिर सुर्खियों में है। सभी ने ज़ोरदार तैयारी भी कर रखी है सलमान खान की टाइगर जिंदा है फिल्म देखने के लिए। एडवांस बुकिंग तक हो चुकी है। लेकिन यह क्या। टाइगर जिंदा है के लिए मुश्किल खडी होती नज़र आ रही है। जी हाँ, महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने मुंबई-महाराष्ट्र के थियेटरों के मालिक को धमकी दी है कि अगर उन्होंने दिन का सबसे पहला शो मराठी फिल्म देवा को नहीं दिया तो वे सलमान की टाइगर जिंदा है फिल्म को कही लगने नहीं देंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एमएनएस चीफ राज ठाकरे ने मुंबई के सिनेमाघर मालिकों को एक धमकी भरा लेटर भेजा है।

लेटर में राज ठाकरे ने लिखा है, ‘अगर मराठी फिल्म देवा को प्राइम टाइम का समय नहीं दिया गया तो फिल्म को लॉस होगा जिससे मराठी इंडस्ट्री पिछड़ जाएगी। जितना तवज्जो सलमान की फिल्म को दी जा रही है उतना ही मराठी फिल्मों को भी दी जानी चाहिए’। राज ठाकरे अक्सर ही मराठी फिल्मों के समर्थन में लड़ते नज़र आए हैं। राज ठाकरे की यह खबर लोगो तक पहुची वैसे ही ठाकरे की मांग का लोग ट्वीटर पर समर्थन कर रहें है साथ ही सलमान खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। ठीक इसी तरह का विरोध संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर भी चल रहा है। फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जा रहा है। हालाकि पद्मावती की फिल्म के विरोध का कारण कुछ और ही है।

ठाकरे के मुताबिक, ‘सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है की वजह से देवा को सिनेमाघरों में जगह नहीं मिल रही है। ऐसे में अगर महाराष्ट्र में ही मराठी फिल्मों को जगह नहीं दी जाएगी तो हम यहां पर कोई भी हिन्दी फिल्म चलने नहीं देंगे।’ इस बीच एमएनएस नेता शालिनी ठाकरे ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘मराठी फिल्मों को प्राइम टाइम शोज मिलने चाहिए। ‘देवा’ को ‘टाइगर जिंदा है’ के मुकाबले स्क्रीन स्पेस नहीं दिया जा रहा था। अगर हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री मराठी फिल्मों के खर्चे पर स्क्रीन स्पेस लेती है तो हम इसका विरोध करेंगे। हम ‘देवा’ के लिए स्क्रीन स्पेस चाहते हैं।’

बता दें, मराठी फिल्म ‘देवा’ इसी 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है और इसी दिन सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर जिंदा है’ को भी रिलीज होना है। ठाकरे की धमकी के बाद सिनेमाघरों के मालिकों को इस तरह भी नुकसान हो सकता है कि ‘टाइगर जिंदा है’ की रिलीज से पहले ही बहुत से लोगों ने फिल्म के एडवांस टिकट बुक कर लिए हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...