Gossipganj
Film & TV News

राधिका आप्टे ने पत्रकार को कर दिया ट्रोल , जानिए आगे क्या हुआ?

0 112

राधिका आप्टे और सैफ  फिल्म बाज़ार में साथ काम कर रहे हैं और इस फिल्म में एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह भी मुख्य भूमिका निभा रही हैं। एक पावरफुल बिज़नेसमैन की कहानी पर आधारित फिल्म बाज़ार से एक्टर विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा भी अपने करियर की शुरूआत करने जा रहे हैं।  हाल ही में फिल्म की स्टार कास्ट फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया से मुखातिब हुई। इस दौरान राधिका ने एक पत्रकार को ट्रोल कर दिया।

हाल ही में नेटफ्लिक्स पर राधिका की जबरदस्त मौजूदगी ने सोशल मीडिया यूज़र्स का ध्यान खींचा था और राधिका पर कई फनी और दिलचस्प मीम्स भी बने थे। आलम ये था कि नेटफ्लिक्स को कई सोशल मीडिया यूज़र्स ‘रैडफ्लिक्स’ तक कहने लगे थे। सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने के बाद राधिका ने कहा था कि ‘मैं बेहद खुश हूं। मेरे हिसाब से ये खास कॉम्प्लिमेन्ट है क्योंकि नेटफ्लिक्स एक शानदार प्लेटफॉर्म है। आखिर कौन नेटफ्लिक्स के प्रोजेक्ट्स का हिस्सा नहीं बनना चाहेगा? नेटफ्लिक्स क्वालिटी पर बहुत ज़्यादा ध्यान देता है क्योंकि ये एक ग्लोबल प्लेटफॉर्म है। वे आपको अपनी पसंद का टॉपिक, प्रोजेक्ट और क्रिएटिव कंट्रोल की आज़ादी देते हैं लेकिन वे क्वालिटी को लेकर बेहद संवेदनशील हैं।’

दरअसल एक पत्रकार ने राधिका आप्टे से पूछा कि उनका फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा से लेकर बाज़ार जैसी शेयर बाज़ार पर आधारित फिल्मों का सफर कैसा रहा है? इस पर राधिका ने कहा कि टॉयलेट में अगर मैं होती तो मुझे बहुत खुशी होती पर उन्होंने मुझे कास्ट ही नहीं किया था। राधिका का इतना कहना था और सैफ अली खान समेत वहां मौजूद कई लोग मुस्कुरा दिए हालांकि वो पत्रकार झेंप गई और अपनी गलती सुधारते हुए उन्होंने फिर सवाल पूछा और कहा कि ‘मेरा मतलब था कि पैडमैन और पार्च्ड जैसी फिल्में करने के बाद बाज़ार जैसी फिल्म तक के सफर पर आप क्या कहेंगी?’ राधिका ने कहा कि ‘मेरा ये सफर अच्छा रहा है, हालांकि बॉलीवुड में एक्टर्स काफी आसानी से टाइपकास्ट हो जाते हैं और मैंने भी इस संघर्ष को झेला है। लेकिन मुझे लगता है कि चीज़ें बदल रही हैं और मैं इस बदलाव का हिस्सा बन कर खुश हूं।’ गौरतलब है कि टॉयलेट और पैडमैन में लीड एक्टर अक्षय कुमार ही थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...