Gossipganj.com
Film & TV News

प्रियंका चोपड़ा के ससुर डूबे कर्ज में, प्रियंका की शादी से पहले बेचेंगे संपत्ति

प्रियंका चोपड़ा के ससुर से जुड़ी ऐसी खबर सामने आ रही है जो आपके होश उड़ा देगी। जी हां इसी बीच निक जोनस के पिता और प्रियंका चोपड़ा के ससुर पॉल जोनस से जुड़ी एक ऐसी खबर आई है, जो आपको हैरान कर सकती है। जी हां ये बिल्कुल सच है।

निक जोनस के पिता और प्रियंका चोपड़ा के ससुर पॉल की एक रियल एस्टेट कंपनी पर एक मिलियन डॉलर यानी करीब 7,10,00,000 रुपये से ज्यादा का कर्ज है। इसमें 2,68,000 डॉलर यानी करीब 1,90,00,000 रुपये का एक जजमेंट भी शामिल है। यह केस और प्रियंका चोपड़ा के ससुर की कंपनी हार गई थी। अब पैसों के लिए पॉल अपनी न्यू जर्सी कंस्ट्रक्शन और रियल एस्टेट कंपनी की संपत्ति बेचने की योजना बना रहे हैं।

इससे पहले निक समेत जोनस भाइयों ने 2013 में बैंड टूटने से पहले दुनियाभर में अपने लाखों रेकॉर्ड्स बेचे थे। इसके बाद तीनों ने अलग-अलग काम करना शुरू कर दिया था। रिपोर्ट्स की मानें, तो निक जोनस के पास 25 मिलियन डॉलर यानी करीब 1,77,00,00,000 रुपये की संपत्ति है। उन्होंने अपनी ज्यादातर संपत्ति सोलो आर्टिस्ट के रूप में बनाई है। इसके अलावा उन्होंने ऐक्टिंग करियर की भी शुरुआत कर ली है। निक ने हाल ही में ‘जुमनजी’ के सिक्वेल में काम किया है।

प्रियंका चोपड़ा ने 18 अगस्त को इंस्टाग्राम पर निक जोनस के साथ अपनी सगाई की अनाउंसमेंट की थी। प्रियंका ने सगाई की जानकारी देते हुए अपने साथ निक एक तस्वीर शेयर की थी। देसी गर्ल की जिंदगी के इस खास दिन पर उनकी फैमिली और फ्रेंड्स मौजूद रहे। वहीं, उनके होने वाले पति निक जोनस के परिवार के लोग भी रोका सेरिमनी में शरीक हुए थे। इसके बाद उन्होंने सगाई पार्टी आयोजित की, जिसमें कई हस्तियां शामिल हुई थीं।