Gossipganj.com
Film & TV News

प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीर देखकर सलमान खान के गुस्से का ठिकाना नहीं!

प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीर देखकर सलमान खान के गुस्से का ठिकाना नहीं! प्रियंका चोपड़ा ने सोनाली बोस के निर्देशन वाली फिल्म स्काई इज पिंक की शूटिंग शुरू कर दी है। ये जानकारी टीम ने ही एक सेल्फी शेयर करके दी है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ एक्टर फरहान अख्तर लीड रोल में है और दोनों फिल्म में पति-पत्नी के किरदार में नजर आने वाली है। ये फिल्म भी एक बायोपिक है। ये कहानी आयशा चौधरी की जिंदगी और उनकी किताब पर आधारित है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और फरहान आयशा के माता-पिता के रोल में नजर आएंगे। जबकि बेटी के रोल में ‘दंगल’ फेम जायरा वसीम नजर दिखाई देंगी। जायरा आयशा का किरदार निभाने वाली है।

बता दें कि इस फिल्म का नाम अभी तक साफ नहीं है। मेकर्स ने शुरुआती स्तर पर इसका नाम ‘स्काई इज पिंक’ रखा है लेकिन अभी इसे फाइनल नहीं किया गया है। ये फिल्म मुंबई, दिल्ली, लंदन और अंडमान में शूट की जानी है। फिल्म को सिद्धार्थ रॉय कपूर और रोनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस करने वाले हैं। फिल्म के लिए डायलॉग्स ‘अक्टूबर’, ‘विक्की डोनर’ और ‘पीकू’ फेम जूही चतुर्वेदी ने लिखे हैं। इस फिल्म के लिए प्रीतम संगीत देने वाले हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को छोड़ जब सिर्फ फरहान अख्तर की फिल्म को पूरा करने का मन बनाया, तब इस खबर से पूरे बॉलीवुड गलियारों में सनसनी फैल गई थी। दरअसल प्रियंका चोपड़ा की आखिरी फिल्म साल 2016 में प्रकाश झा की ‘जय गंगाजल’ थी। इसके बाद से ‘देसी गर्ल’ देश छोड़ हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में बिजी हो गई।

प्रियंका चोपड़ा का अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको 3’ खासा फेमस हुआ और वो एक ग्लोबल स्टार के तौर पर बन कर उभरी हैं। प्रियंका चोपड़ा ने इसके अलावा दो हॉलीवुड फिल्म्स भी की हैं। हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को पूरा कर प्रियंका को बॉलीवुड में कमबैक के लिए एक बढ़िया फिल्म की तलाश थी। फरहान के साथ प्रियंका की ये दूसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों को हम साथ में ‘दिल धड़कने दो’ में देख चुके हैं। इस फिल्म के लीड स्टार्स रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा थे। गौरतलब है कि पहले इस फिल्म में अभिषेक बच्चन को कास्ट की जाने की बातें चल रहीं थी लेकिन बाद में अभिषेक की जगह फरहान अख्तर की एंट्री हो गई।