प्रियंका चोपड़ा इतनी आलसी हैं कि वो गलती से भी नहीं पढ़ती ईमेल

0
74
प्रियंका चोपड़ा इतनी आलसी

प्रियंका चोपड़ा इतनी आलसी हैं कि वो गलती से भी नहीं पढ़ती ईमेल, अगर आप सोच रहे हैं कि आप देसी गर्ल को ईमेल भेजेंगे और वो पढ़ेंगी तो आप गलत में हैं। वो किसी का भी ईमेल नहीं पढती।

प्रियंका चोपड़ा स्टारर अमेरिकी टीवी सीरीज क्वांटिको के नए एक्टर एलन पावेल ने उनकी इस आदत का खुलासा किया है। एलन ने सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर शेयर की है, जिसमें दिख रहा है कि उनके मोबाइल में 2,57,623 ईमेल अनरीड हैं। एलन ने कैप्शन में लिखा है कि प्रियंका चोपड़ा को कभी ईमेल न करें, वे कभी इन्हें नहीं पढ़ती हैं। प्रियंका चोपड़ा इतनी आलसी हैं ये तो अब आपको पता चल गया होगा।

इसे भी पढ़िए:   नीतिश कुमार ने पद्मावती मामले पर कहा, विवाद खत्म होने पर ही होगी रिलीज़

एलन की इस पोस्ट को देखकर उनके फैन्स भी जवाबी रिट्वीट करने लगे। एली नाम की एक फैन ने एक इमेज पोस्ट की, जिसमें दिख रहा है कि उनके मोबाइल मे 4479 अनरीड मैसेज है, उन्होंने लिखा कि मेरे पास इतने अनरीड मैसेज हैं, लेकिन मैं फेमस नहीं हूं। एक अन्य यूजर ने दिखाया कि उसके मोबाइल में 6483 अनरीड मैसेज हैं। एक अन्य ने 13162 अनरीड मेल के साथ तस्वीर शेयर की।

खैर कुछ भी हो लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने एक काम तो कर ही लिया है। प्रियंका चोपड़ा एशिया की सबसे सेक्सी महिला बन गई हैं। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा को ब्रिटेन में एक सालाना चुनाव में एशिया की सबसे सेक्सी महिला माना गया है। लंदन के साप्ताहिक समाचारपत्र ईस्टर्न आई द्वारा कराए गए ’50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन’ चुनाव में प्रियंका चोपड़ा शीर्ष पर हैं। उन्होंने रिकॉर्ड बनाते हुए पांचवी बार इस टाइटल को हासिल किया है।

इसे भी पढ़िए:   अंकिता भार्गव ने सांवले रंग पर बोलने वालों की बोलती बंद कर दी

बॉलीवुड की देसी गर्ल और क्वांटिको फेम एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इस ऑनलाइन सर्वे में उनके लिए वोट करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, ‘ मैं इसका क्रेडिट नहीं ले सकती हूं। इसका क्रेडिट मेरे जेनेटिक्स और आपकी नजर को जाता है।’ आगे उन्होंने कहा, ‘ मैं इसके लिए आभारी हूं और आगे इसको बनाए रखना महत्वपूर्ण है।’

इसे भी पढ़िए:   वेश्याएं बनी शाहिद कपूर की परेशानी का कारण, छोड़ना पड़ सकता है घर

LEAVE A REPLY

seventeen − 11 =