Gossipganj
Film & TV News

प्रियंका चोपड़ा बनने वाली हैं मां, जानिए किस फिल्म में दिखेगा नया अवतार

अभिषेक बच्चन के साथ दिखेगी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री

0 73

प्रियंका चोपड़ा बनने वाली हैं मां, जानिए किस फिल्म में दिखेगा नया अवतार, प्रियंका चोपड़ा के फैंस ये खबर सुन कर खुश हो जाएंगे की ‘देसी गर्ल’ बॉलीवुड में फिर से जमकर काम करने के मूड में आ गई है। अब ताजा खबर ये है कि प्रियंका चोपड़ा सिर्फ सलमान खान के साथ ही नहीं बल्कि अब अपने पूर्व को-स्टार अभिषेक बच्चन के साथ भी फिल्म करने की तैयारी में है। है न मजे की खबर, लेकिन अगर प्रियंका चोपड़ा के साथ अभिषेक बच्चन की ऑन स्क्रीन की केमिस्ट्री को देखने ताक में रहे फैंस इसे ‘दोस्ताना 2’ की प्लानिंग सोच रहे हो तो बता दें कि ये फिल्म दोनों की इस हिट फिल्म का सीक्वल नहीं होगी।

अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार साल 2008 में फिल्म ‘दोस्ताना’ में दिखाई दिए थे। इनकी इस फिल्म में ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री खूब पसंद की गई थी। मुंबई मिरर ने एक सूत्र के हवाले से लिखा है कि फिल्म को लेकर सोनाली ने अभिषेक बच्चन से ‘मनमर्जियां’ के सेट पर मुलाकात की थी और उन्हें ये आईडिया पसंद आया और इसके बाद वो जल्द ही फिल्म का फाइनल नैरेशन सुनेंगे। प्रियंका इस फिल्म में 13 साल की बच्ची की मां का रोल निभा सकती है। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट की मानें तो ये फिल्म जिस पर बात चल रही है वो आयशा चौधरी की लाइफ स्टोरी पर बेस्ड होगी।

ये कहानी एक 13 साल की ऐसी लड़की के जीवन पर आधारित होगी जिसे एक खास तरह की बीमारी होती है और उससे जूझते हुए वो अपनी जिंदगी को कैसे नया आयाम देती है। जहां तक इस फिल्म की बात है, तो यह फिल्म आयशा चौधरी की लाइफ की कहानी होगी। आयशा गुरुग्राम की रहने वाली मोटिवेशनल स्पीकर थीं जिनका 2015 में निधन हो गया था। आयशा को इम्यून डेफिसिएंसी डिसऑर्डर की समस्या थी लेकिन इसके बावजूद उन्होंने जाने माने टॉक शोज में व्याख्यान दिए। मुंबई मिरर की खबर की मानें तो प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन इस फिल्म में आयशा के माता-पिता का किरदार निभाएंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...