Gossipganj.com
Film & TV News

प्रीति जिंटा के एक्स ब्वॉयफ्रैंड के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

प्रीति जिंटा के साथ साल 2014 के छेड़छाड़ मामला

प्रीति जिंटा के एक्स ब्वॉयफ्रैंड के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, बॉलीवुड ऐक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने साल 2014 में अपने एक्स बॉयफ्रेंड नेस वाडिया के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया था, जिसमें उन्होंने आईपीएल मैच के दौरान उनसे छेड़छाड़ और धमकाने का आरोप लगाया था। अब इस मामले में मंगलवार को 500 से ज्यादा पेज की चार्जशीट दाखिल की गई है।

बता दें कि प्रीति के हज्बंड जीन गुडएनफ भी इस घटना के समय वहां मौजूद थे और उन्होंमे ईमेल के जरिए पुलिस के सामने अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करवाया है। एक सूत्र ने कहा, ‘अपने बयान में गुडएनफ ने प्रीति के दावों पर अपना सपॉर्ट दर्ज कराया है और बताया कि जब नेस प्रीति के साथ दुर्व्यवहार और छेड़छाड़ कर रहे थे उस वक्त उन्होंने (नेस) उन्हें रोकने की भी कोशिश की थी और कहा था कि किसी महिला के साथ इस तरह का गलत व्यवहार न करें।

गौरतलब है कि प्रीति इस मामले में सबूत के तौर पर चार तस्वीरें भी जमा कर चुकी हैं, जिनमें उनके दाईं हाथ पर खरोंच के निशान हैं। उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया है कि नेस वाडिया ने उनका हाथ इतनी जोर से पकड़ा था कि उन्हें चोट भी पहुंची। प्रीति ने आरोप लगाया है कि मैच के समय टिकट डिस्ट्रिब्यूशन के दौरान भी नेस ने टीम के स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार किया था। प्रीति ने अपने आरोप में कहा है कि मैच के दौरान खेल ग्राउंड पर टीम के सदस्यों के नेस ने उनके साथ तीसरी बार बदतमीजी की।

नेस वाडिया ने उस साल जुलाई में 9 गवाहों के नाम पेश किए, जो तब वहां स्टेडियम में मौजूद थे और पुलिस से इन लोगों का बयान दर्ज करने का आग्रह किया था। मई 2016 में पुलिस ने वाडिया का भी स्टेटमेंट दर्ज किया। एक सूत्र के मुताबिक, ‘पुलिस ने चार्जशीट में कई लोगों के स्टेटमेंट अटैच किए हैं। जिस वक्त चार्जशीट दाखिल किया जा रहा था वहां वाडिया भी मौजूद थे। हालांकि, उन्हें 20,000 रुपए के निजी बंधन पर रिहा कर दिया गया।एक सानियर पुलिस अधिकारी ने कहा है, ‘हमने मंगलवार को नेस वाडिया के खिलाफ 500 से ज्यादा पेज की चार्जशीट दायर की है।