Gossipganj
Film & TV News

संजय दत्त की फिल्म ईएमआई की बनेगी वेब सीरीज़, प्रीती अरोड़ा कर रही हैं तैयारी

0 65

संजय दत्त की फिल्म ईएमआई की बनेगी वेब सीरीज़, प्रीती अरोड़ा कर रही हैं तैयारी, संजय दत्त अभिनीत फिल्म ई एम आई को अब प्रोड्यूसर प्रीति ठाकर अरोड़ा एक वेब श्रृंखला में बदलने का इरादा रखती हैं। प्रीती के पति संदीप सिंह अरोड़ा,  फिल्म ‘ई एम आई’ के प्रोडक्शन का हिस्सा थे, जिसमे संजय दत्त, उर्मिला मातोंडकर, अर्जुन रामपाल और मलाइका अरोड़ा खान ने अहम् भूमिका निभाई थी। प्रीति और संदीप फिल्म की कहानी को नए आयाम देने, और अलग ढंग से पेश करने की तैयारी में लगे हुए हैं! आज के मॉडर्न वर्ल्ड में जहाँ डिजिटल और सोशल  मीडिया का बोलबाला हैं, प्रीती भी इस वेब क्षेत्र में अपनी किस्मत आजमाने को तैयारी में हैं। प्रीती अरोड़ा की गिनती भारत के कुछ मशहूर पेंटर और इंटरप्रेन्योर के रूप में होती हैं! प्रीती बहुत ही शानदार और खूबसूरत पेंटिंगस बनाती हैं! उनका पेंटिंग स्टाइल बहुत ही शानदार, और फैशनेबल हैं, जो बेजान दीवारों में एक नई जान डाल देती हैं!

प्रीती का दृढ़ विश्वास है कि हमारे जीवन का उद्देश्य उपयोगी होना, करुनामय होना और दूसरों के काम आना हैं! और शायद इसीलिए वह भारत के ग्रामीण कलाकारों को प्रोत्साहित करने और बढ़ावा देने वाली पहली और एकमात्र कलाकार है। उनकी पेंटिंग, गुणवत्ता और प्रभाव का सही मिश्रण है, जो लोगों के जीवन में रंग और खुशीयां लाती हैं!वह अपनी आय का ५०% अनाथालयों, शारीरिक रूप से अपंग, अनाथ बच्चों, कैंसर रोगियों, जन्मजात हृदय रोगों से पीडि़त लोगो को दान कर देती हैं!प्रीति को उनके नेक और सराहनीय कार्यों  के लिए २०१७ में वर्ल्ड “एच आर डी” कांग्रेस ने फेमिना द्वारा आयोजित कार्यक्रम में “सामाजिक कार्य में सबसे ज्यादा योग्य महिला” अवार्ड से नवाजा गया था l  प्रीति आधिकारिक “विश्व शांति राजदूत” हैं, और वोकहार्ड (Wochkard ) फाउंडेशन के कार्यक्रम “लिटिल हार्टस” की ब्रांड एम्बेसेडर भी हैं।

हमें अपने सूत्रों से पता चला की 2008 में आई फिल्म “ई एम आई” को प्रीती अपने यू-टयूब चैनल के लिए एक वेब-सीरीज में बंदलने का इरादा रखती हैं, और काम भी शुरू कर दिया हैं। तो हमने उनसे बातचित की, और उन्होंने कहा, “ये सही हैं! मैं प्रोडक्शन में अपनी किस्मत आजमा रही हूँ। क्योंकि मेरे पति हमेशा से मुझे बहुत प्रेरणा और प्रोत्साहन देते आये हैं की मुझे आगे बढ़ना चाहिए, और हर वो चीज करनी चाहिए, जो मैं करना चाहती हूँ! हम अभी एक बहुत ही प्रारंभिक चरण में हैं और फिल्म की रीमेक बनाने के बारे में बातचित कर रहे हैं! कलाकारों का चयन अभी तक चर्चा में हैं। हम फिल्म के  पुराने कलाकारों से बात कर रहे हैं, जो उस फिल्म में पहले थे, जिसमें संजय दत्त भी शामिल हैं।”

“तो हम आशा करते हैं कि हमारे दिमाग में चल रहा हैं, वो वास्तव में किया जा सके, मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्सुक हूं। यह दर्शकों के लिए कुछ बहुत ही अलग और दिलचस्प होगा!” हमें अपने सूत्रों से भी जानकारी मिली हैं कि प्रीती अपने पति के साथ मिलकर काम कर रही है, जो वर्तमान में एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट पर काम रहे हैं, जिसकी शूटिंग कनाडा में वैंकूवर और टोरंटो जैसे प्रमुख शहरों में शुरू हो रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...