Gossipganj
Film & TV News

प्रीति झांगियानी के 7 साल के बेटे को जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

0 185

प्रीति झांगियानी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उनके 7 साल के बेटे को जान से मारने की धमकी मिली है। एक्ट्रेस ने धमकी की लिखित शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है। अभिनेता और एक्ट्रेस के पति प्रवीण डाबास और प्रीति ने आरिफ सिद्दकी नाम के शख्स के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है।

प्रीति झांगियानी ने कहा, ”मेरा बेटा जयवीर खार में शिवस्थान बिल्डिंग के पार्क में अपने दोस्तों के संग खेलने के लिए गया था। दूसरी बिल्डिंग के बच्चे भी वहां पर मौजूद थे। वे लोग फुटबॉल खेल रहे थे। इस दौरान बच्चों में किसी बात को लेकर बहस हो गई। वहां पर खेल रहे एक बच्चे ने मेरे बेटे पर हाथ उठा दिया। इस पर मेरे बेटे ने उस लड़के को बेवकूफ कह दिया।” प्रीति झांगियानी ने आगे कहा, ”मैं वहां पर मौजूद नहीं थी लेकिन वहां पर अन्य बच्चों के पैरेंट्स मौजूद थे। जिस बच्चे ने मेरे बेटे पर हाथ उठाया था उसने अपने घर पर इस मामले की शिकायत कर दी।”

प्रीति झांगियानी ने बताया, “उस बच्चे के दादाजी पार्क पर आये और उन्होंने कि बात न सुनते हुए उल्टा-सीधा बोलना शुरू कर दिया और बेटे को जान से मारने की धमकी भी दी। वहां मौजूद एक महिला ने इस मामले में बीच-बचाव करने की कोशिश की तो आरिफ सिद्दीकी ने बुरे लहजे में कहा कि ‘तुम चुप रहो, मैं औरतों से बात नहीं करता।” एक्ट्रेस ने आगे कहा, “बच्चों में अक्सर लड़ाईयां होती रहती हैं। मैं और मेरे पति कभी इस मामले में दखल नहीं देते। मगर जिस शख्स को बच्चों और महिलाओं से बातचीत करने का तरीका न पता हो उसे सबक सिखाना जरूरी होता है। यही‌ वजह है कि हमने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया है।” जाहिर है कि बच्चों की लड़ाई में बड़ों को नहीं कूदना चाहिए। ऐसा प्रीति का मानना है और वो सही भी हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...