Gossipganj
Film & TV News

सान्या सागर के साथ प्रतीक बब्बर ने की सगाई, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

0 50

सान्या सागर के साथ प्रतीक बब्बर ने की सगाई, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर, बॉलिवुड ऐक्टर प्रतीक बब्बर ने सोमवार को यहां अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर से सगाई कर ली। उन्होंने खुद इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी। प्रतीक और सान्या एक-दूसरे के 8 साल से जानते हैं। बताया जा रहा है कि प्रतीक खुद सगाई के प्रोग्राम को लाइमलाइट से दूर रखना चाहते थे और मीडिया में किसी तरह की सुर्खियां नहीं चाहते थे। इस तस्वीर में प्रतीक ने ऑफ व्हाइट कुर्ता और पीच कलर की जैकिट पहनी हुई है। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड सान्या ने गुलाबी लेहंगा और हरे रंग की चुन्नी पहनी हुई है। तस्वीर में दोनों बड़ा मजेदार एक्सप्रेशन देते दिखाई दे रहे हैं।

#monday.. “holy snappp!.. that just happened!” 💗

A post shared by Prateik Babbar (@_prat) on

कांग्रेस और बसपा से जुड़े सूत्रों ने बताया कि एंगेजमेंट सेरिमनी लखनऊ के मोहनलालगंज में एक रिजॉर्ट में हुई। फंक्शन में शामिल हुए बसपा के एक वरिष्ठ पदाधिकारी के मुताबिक, ‘सगाई का फंक्शन बहुत ही प्राइवेट तरीके से हुआ। इसे पॉलिटिक्स से जोड़कर नहीं देखना चाहिए।’ वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रतीक लंबे वक्त बाद इस साल ‘बागी 2’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी दिखेंगे। यह फिल्म अप्रैल में रिलीज होगी।

जहां प्रतीक बॉलिवुड फिल्मों में काम कर रहे हैं, वहीं सान्या एक राइटर हैं। बता दें, प्रतीक यूपी कांग्रेस चीफ राज बब्बर के बेटे हैं तो सान्या बसपा नेता पवन सागर की बेटी हैं। पवन सागर बसपा चीफ मायावती के काफी करीबी माने जाते हैं। जिस वक्त मायावती यूपी की सीएम थीं, पवन सागर उनके ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी (ओएसडी) थे।

जैसा कि आपको पता है कि पिछले साल ड्रग्स के चंगुल से बाहर निकले एक्टर लगभग तीन साल बाद टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की फिल्म बाघी 2 के जरिए बड़े पर्दे पर लौटने के लिए बिलकुल तैयार हैं। अहमद खान के निर्देशन में बन रही बाघी 2 में प्रतीक निगेटिव रोल में दिखाई देंगे। प्रतीक इससे पहले फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ और ‘धोबी घाट’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...