Gossipganj
Film & TV News

प्रभास ने करण जौहर की फिल्म ठुकराई, कहा नहीं मेरे पास वक्त

कभी फीस के लिए भी लौटा दिया था करण जौहर को

0 455

प्रभास ने करण जौहर की फिल्म ठुकराई, कहा नहीं मेरे पास वक्त , फिल्म ‘बाहुबली’ से दुनिया भर में शोहरत कमा चुके प्रभास एक बार फिर चर्चा में हैं । इस बार वो किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक अन्य वजह से सुर्खियों में छा गए हैं । प्रभास का नाम अब उन एक्टर्स में शामिल हो चुका है जिसके पीछे निर्माता और निर्देशक लाइन लगाकर खड़े रहते हैं । बाहुबली सीरीज की सफलता के बाद दुनिया भर में मशहूर हो चुके एक्टर प्रभास ने दूसरी बार करण जौहर का प्रोजेक्ट ठुकरा दिया है। ‘बाहुबली-2’ के ब्लॉकबस्टर हिट साबित होने के बाद तमाम फिल्ममेकर्स प्रभास से संपर्क कर चुके हैं। इनमें एक नाम करण जौहर का भी है।

करण प्रभास को बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते हैं। पहली बार जब उन्होंने प्रभास से संपर्क किया तो बात नहीं बनी क्योंकि प्रभास ने 20 करोड़ रुपये फीस मांग ली थी। खबर है कि हाल ही में करण जौहर ने दूसरी बार प्रभास से संपर्क किया और उन्हें अपने एक बड़े प्रोजेक्ट के बारे में बताया। इस बार बात इसलिए नहीं बनी क्योंकि प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं और उनके पास बिल्कुल भी वक्त नहीं है। साहो के बारे में बता दें कि यह एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है जिसका बजट तकरीबन 300 करोड़ रुपये है। वैसे प्रभास ने करण जौहर की फिल्म ठुकराई, इस बात से करण जौहर भी शॉक्ड हैं।

करण जौहर ने प्रभास की फिल्म बाहुबली-2 की मार्केटिंग और डिस्ट्रिब्यूशन की जिम्मेदारी संभाली थी। करण के साथ काम करने के बारे में प्रभास ने एक बार कहा था कि करण से मेरे अच्छे संबंध हैं। यदि मुझे कभी जरूरत होगी तो मैं उन्हें बोल सकता हूं। उन्होंने मेरी बहुत मदद की है। खबर है कि प्रभास की फिल्म साहो इस साल भी रिलीज नहीं हो सकेगी। संभवतः यह फिल्म अब अगले साल आए। लंबे समय से प्रभास के बॉलीवुड में डेब्यू करने की चर्चा हो रही है । करण जौहर प्रभास को बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते हैं । बता दें कि प्रभास ने इससे पहले करण से 20 करोड़ रुपए फीस मांगी थी । जिसे देने में करण असमर्थ थे । प्रभास ने करण जौहर की फिल्म ठुकराई है लेकिन लगता है करण जौहर नाउम्मीद नहीं हुए हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...