Gossipganj
Film & TV News

पूनम ढिल्लन, पांच साल बाद करने जा रही हैं इस फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक

'रमैया वस्तावैया' में किया था आखिरी बार काम

0 62

पूनम ढिल्लन, पांच साल बाद करने जा रही हैं इस फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक, पूनम ढिल्लन पिछली बार 2013 में श्रुति हासन और गिरीश कुमार की फिल्म ‘रमैया वस्तावैया’ में मां के रोल में दिखाई दी थीं। अब पूनम डायरेक्टर लव रंजन के प्रॉड्क्शन की अगली फिल्म ‘ब्लेम इट ऑन संजोग’ से एक बार फिर रुपहले पर्दे पर वापसी कर रही हैं। इस फिल्म को नवजोत गुलाटी डायरेक्टर करेंगे। फिल्म में पूनम का रोल एक पंजाबी मां का होगा।

फिल्मों 5 साल बाद अपनी वापसी पर पूनम ने कहा, ‘मुझे कई ऑफर्स मिले लेकिन वे इतने इंटरेस्टिंग नहीं थे। लोगों ने मुझसे कहा कि मुझे श्रद्धा कपूर की मां का किरदार करना चाहिए क्योंकि वह मेरे जैसी दिखती हैं।’ बता दें कि पूनम के 25 साल के बेटे अनमोल ठकेरिया, संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म ‘ट्यूजडे ऐंड फ्राइडे’ से डेब्यू करने जा रहे हैं। हालांकि पूनम ने इस फिल्म के सब्जेक्ट के बारे में चर्चा करने से इनकार कर दिया।

पूनम ने बताया, ‘हमने फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू कर दी है और बाद में इसकी शूटिंग दिल्ली में की जाएगी। फिल्म में मैंने एक पंजाबी मां की भूमिका निभाई है। फिल्म में, मैं और सुप्रिया पाठक पक्के दोस्त बने हैं जो बाद में एक घटना के बाद दुश्मन बन जाते हैं। बाद में, हम दोनों के बच्चे सन्नी और सोनाली सहगल एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं और यहीं से फिल्म में मोड़ आता है।’ पूनम ने फिल्म सोनाली की मां की भूमिका निभाई है।

उन्होंने बताया, ‘इस फिल्म में मेरी और सुप्रिया की दुश्मनी के अलावा बहुत हंसी-मजाक, सेलिब्रेशन और शादी देखने को मिलेगी। मैंने और सुप्रिया ने अभी इस फिल्म की केवल 2 दिन शूटिंग की है और इसमें हमें काफी मजा आया। इसके अलावा मुझे सनी, नवजोत और सोनाली की यंग टीम के साथ काम करना भी काफी अच्छा है।’ मुंबई और दिल्ली के बाद इस फिल्म की कुछ शूटिंग गाजियाबाद में भी होगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...