‘एेयारी’ में काम करके पूजा चोपड़ा को है दुगनी खुशी, जानिए क्यों , बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा फिल्म ‘एेयारी’ में अभिनय कर रोमांचित है। पूजा चोपड़ा, फिल्मकार नीरज पांडे की फिल्म ‘ऐयारी’ में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम कर रही है। एक्ट्रेस पूजा इस बात को लेकर काफी खुश हैं और उन्होंने उम्मीद जतायी कि फिल्म ‘ऐयारी’ में उनका सर्वश्रेष्ठ निकल कर सामने आएगा।

इसे भी पढ़िए:   हानिकारक बापू को देखने जाएंगे किंग खान, लेकिन कब

पूजा चोपड़ा ने बॉलीवुड में अपना रास्ता तय करने की फिलहाल कोई खास योजना नहीं बनाई है। उन्होंने कहा, “मैं फ़िल्म को लेकर कम से कम एक योजनाकार नहीं बनना चाहती हूं, चीजें कभी हमारी बनाई योजना के हिसाब से नहीं चलतीं, मैं इन चीजों को लेती चलूंगी जैसे-जैसे मेरे रास्ते में आती जाएंगी, इस उम्मीद से कि वे मेरे सफर की सर्वश्रेष्ठ होंगी।”

इसे भी पढ़िए:   31 मिलियन फॉलोअर्स हो गए ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के, खुद शेयर कर बताया

उन्होंने बताया, मैं फ़िल्म ‘ऐयारी’ में अपने किरदार के बारे में ज्यादा कुछ बात नहीं कर सकती हूं। मैं काफी खुश हूं कि मैं अपने सबसे ज्यादा पसंदीदा निर्देशक नीरज पांडेय के साथ फिर से काम कर रही हूं और इस फिल्म में मशहूर कलाकारों की भरमार है, जैसे नसीरुद्दीन शाह, मनोज बाजपेयी, अनुपम खेर और सिद्धार्थ। मैं फ़िल्म को लेकर काफी आनंदित हूं।”

इसे भी पढ़िए:   पर्सनालिटी ऑफ द ईयर से सम्मानित होंगे महानायक अमिताभ बच्चन

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

nineteen + six =