Gossipganj
Film & TV News

हिरोईन शादी करके मां बन जाए तो उसे कोई नहीं पूछता था, बॉबी देओल की दो टूक

1

हिरोईन शादी करके मां बन जाए तो उसे कोई नहीं पूछता था, बॉबी देओल की दो टूक , नेपोटिज़्म पर बॉबी देओल के मुताबिक लोग सोचते हैं कि स्टार किड्स के लिए इंडस्ट्री में काम मिलना बहुत ही आसान बात है लेकिन यह केवल एक धोखा है। स्टार किड्स के लिए सब कुछ इतना आसान नहीं होता है।

वैसे बॉबी ने स्टार किड्स को लेकर जो बात कही है वो काफी चिंता जनक है। क्योंकि अगर धर्मेंद्र के बेटे होकर बॉबी ऐसी बात कह रहे हैं तो सोचने वाली बात है कि बाकी स्टार किड्स पर किस तरह का दवाब रहता होगा ? इसके साथ-साथ हमें यह भी सोचना चाहिए कि आने वाले समय में कई स्टार किड्स बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले हैं, बॉबी के इस बयान के बाद तो उनका भविष्य भी खतरे में पड़ता दिख रहा है। अगर बात की जाए जल्द ही डेब्यू करने वाले स्टार किड्स की तो इसमें करण देओल, आर्यन खान, जाहन्वी कपूर, सारा अली खान जैसे लोगों के नाम हैं।

वहीं बॉबी देओल ने कहा कि हिरोईन एक बार शादी कर लें तो उसके बाद माना जाता है कि हिरोईन का करियर खत्म हो गया है। इस पर आपकी क्या राय है, तो बॉबी ने बताया, ‘ऐसा नहीं है… अब सब कुछ बदल रहा है। आज ऐसी कई अदाकारायें हैं जिनके बच्चे हैं और वो लगातार काम कर रही हैं। यह एक पुरानी सोच हुआ करती थी। हमारा समाज हमेशा से पितृसत्तातमक रहा है, तो जब कोई अभिनेत्री मां बन जाती है तो लोग उसे दूसरी नजर से देखने लगते हैं। उन्हें लगता है कि अब इसे स्क्रीन पर कौन देखेगा ? हांलाकि अब समाज ज्यादा खुले दिमाग का हो गया है। देश की जो नई जनरेशन है वो अब हर तरह की चीज के लिए ओपन है, जो कि बहुत अच्छी बात है।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.