Gossipganj
Film & TV News

पायल घोष को मिला पटेल की पंजाबी शादी के लिए बेस्ट डेब्यूटेंट का अवॉर्ड

पायल घोष का शानदार और सबसे हॉट अवतार

0 207

पायल घोष को मिला पटेल की पंजाबी शादी के लिए बेस्ट डेब्यूटेंट का अवॉर्ड, मुंबई सिटी आइकन पुरस्कार,एक स्टार स्टटिड इवेंट था जहां बहुत सी जानी मानी  हस्तियों ने आकर लोगो को आकर्षित किया। यहां तक कि मुंबई विश्व महादेश्वर के मेयर और अन्य कई नेताओं ने इस समारोह की शोभा को बढ़ाया। रेडियो सिटी के आर जे सलिल और आर जे अर्चना ने दर्शकों को पुरे इवेंट के दौरान अपने मनोरंजन द्वारा काफी व्यस्त रखा । टीवी के एक प्रसिद्ध कलाकार केतन सिंह ने इस इवेंट  को  होस्ट किया और अपनी हसने हँसाने वाली आदत से लोगो का  मन बहलाया,  इसके साथ साथ उन्होंने  स्टैंडअप कॉमेडी के सहारे दर्शको को अपनी ओर आकर्षित किया।

सबसे ज्यादा अगर किसी चीज़ ने सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित किया तो वो था पायल घोष का शानदार और सबसे हॉट अवतार, जिसने सभी दर्शकों की नज़रों को अपनी ओर खींच लिया।  पटेल की पंजाबी शादी में अपने अदभुत  अभिनय के कारण, पायल घोष ने बेस्ट डेब्यूटेंट का पुरस्कार जीता। इस रोमकॉम को  १५  सितंबर २०१७ को स्क्रीन पर लाया गया था और पायल घोष ने अपनी इस  अदभुत  भूमिका के लिए बहुत प्रशंसाए भी जीती। पायल घोष हरे रंग के गाउन को लहराती पायल  का ये हॉट अंदाज़ लोगों ने काफी पसंद किया । पायल घोष की इस ड्रेस ने सभी के दिलो को छू लिया और चर्चा का विषय बना रहा।

पायल घोष बताती हैं कि, मुझे शुरुआत से ही रोमांटिक फिल्में देखना पसंद हैं। इसलिए मैं चाहूंगी कि आने वाले दिनों में मुझे रोमांटिक फिल्मों में काम करने का मौका मिले। रोमांटिक वाले रोल को मैं काफी एंजॉय भी कर पाऊंगी चूंकि मुझे रोमांटिक फिल्में पसंद हैं। आगे पायल कहती हैं कि, मुझे ऐसी फिल्में करना है जिसे पूरी फैमिली साथ में बैठकर देख सके। आपको बता दें कि पायल ने अपने अभिनय की शुरुआत एक बंगाली फ़िल्म से की थी। जिसमें उन्होने एक स्वतंत्रता सेनानी की बेटी का किरदार निभाया था। वह एक कनाडाई फ़िल्म में भी काम किया जिसमें वह एक यूनिवर्सिटी की लड़की का किरदार निभा रहीं थी जिसे पड़ोस के घर के नौकर से प्यार हो जाता है। इसके बाद वो कलकत्ता से मुंबई आ गई और उन्हे चन्द्र शेखर येलेटी ने प्रयनम नामक फ़िल्म में उन्हे मुख्य किरदार की भूमिका मिली। फिर बॉलीवुड फ़िल्म फ्रीडम में 2012 को उन्हे लिया गया और इसके बाद वह पटेल की पंजाबी शादी में भी काम किया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...