Gossipganj
Film & TV News

स्ट्रेच मार्क्स बगैर झिझके दिखाया परिणीति चोपड़ा ने, कईयों ने किया प्रपोज़

1

स्ट्रेच मार्क्स बगैर झिझके दिखाया परिणीति चोपड़ा ने, कईयों ने किया प्रपोज़, परिणीति चोपड़ा ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके पेट पर स्ट्रेच मार्क्स नजर आ रहे हैं लेकिन परिणीति ने उन्हें छिपाने की कोशिश नहीं की और बिना झिझके तस्वीर ट्विटर पर शेयर कर दी। आमतौर पर एक्टर्स-एक्ट्रेसेस अपने शरीर के स्पॉट हाइड करते हैं, लेकिन परिणीति ने ऐसा न करते हुए उन्हें वैसा ही दिखने दिया। जिसकी ट्विटर पर यूजर्स तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स परिणीति को स्ट्रेच मार्क्स दिखाने के लिए बहादुर कह रहे हैं, यही नहीं कुछ लोग तो उन्हें शादी का प्रपोजल भी देने लगे। इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा कि ‘मैं परी जैसी लड़की से शादी करना चाहता हूं।’

बता दें कि परिणीति ने अपनी फिटनेस को लेकर काफी मेहनत की है और वजन को कंट्रोल किया है। जिसके बाद वह स्लिम दिखने लगीं। इस बात के लिए कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जाता रहा है। यही नहीं एक बार ऋषि कपूर से जब पूछा गया कि लोकप्रिय अवॉर्ड शो के बारे में वह क्या कहना चाहेंगे तो उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि परिणीति चोपड़ा को वजन कम करने के लिए अवॉर्ड दिया गया है। उन्होंने कहा, क्या कोई मुझे भी वजन बढ़ाने के लिए अवॉर्ड दे सकता है?

फिल्म ‘इश्कजादे’ से धमाल मचाने वाली परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बिल्कुल तैयार हो चुकी है। परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ की शूटिंग खत्म की है। सोशल मीडिया पर भी वह बहुत एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। परिणिति की आने वाली फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ को इसी साल 3 अगस्त को बॉक्सऑफिस पर रिलीज किया जाएगा। हाल ही में अर्जुन और परिणीति ने इस फिल्म के एक गाने की शूटिंग पूरी की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.