Gossipganj
Film & TV News

पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी टाइगर ज़िंदा है,पहले भी लगा चुका है कई फिल्मों पर बैन

0 22

पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी टाइगर ज़िंदा है,पहले भी लगा चुका है कई फिल्मों पर बैन, सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होनी दी जाएगी। कारण वही पुराना। वे नहीं चाहते कि पकिस्तान की इमेज किसी भी तरीके से खराब साबित हो। उनका मानना है कि पाकिस्तान में कानून स्थापित करने वाली संस्थाओं को नकारात्मक ढंग से दिखाया गया है। इस फिल्म का पहला पार्ट एक था टाइगर भी पकिस्तान में नहीं रिलीज की गई थी। गौरतलब है कि फिल्म में सलमान खान (टाइगर) भारत के जासूस होते हैं और कटरीना कैफ (जोया) पाकिस्तान की जासूस होती है। दोनों में प्यार हो जाता और वे अपने-अपने देशो से फरार हो जाते हैं। यह एक सत्य घटना पर आधारित फिल्म थी। इस फिल्म का दुसरा पार्ट टाइगर ज़िंदा है इस महीने रिलीज की जा रही है।

पाकितान के सेंसर बोर्ड के चेयरमैन मोबशेर हासन ने यह सुचना दी है। टाइगर ज़िंदा है फिल्म इस 22 दिस्मबर के दिन इंडिया में रिलीज हो रही है। जिस तरह से भारत के फैन्स सलमान की फिल्म का इंतज़ार कर रहे थे ठीक उसी तरह से पाकिस्तान के फैन्स भी टाइगर जिंदा है फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे थे लेकिन अब उनके लिए दुःख की खबर है।

हालही में फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफ़र ने इस फिल्म का एक प्रोमो ट्वीट किया है जिसमें सलमान भेड़िए से लड़ते नजर आ रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर और खुद सलमान ने भी फिल्म का प्रोमो वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में भेड़ियों का एक झुंड सलमान का पीछा कर रहा है और सलमान बर्फ में स्कैटिंग करते हुए उनका सामना कर रहे हैं और अंत में एक भेड़िया उनपर खतरनाक तरीके से छलांग लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

इससे पहले भारत में 18 अगस्त 2017 को रिलीज हुई गुरिंदर चड्ढा की फिल्म ‘पार्टीशन: 1947’ को पाकिस्तान ने बैन कर दिया था। विद्या बालन की फिल्म बेगम जान पर भी पाकिस्तान ने बैन लगाया था। इसके अलावा जॉली एलएलबी 2 और दंगल पर भी पाकिस्तान सेंसर बोर्ड की भवें टेढ़ी थीं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...