Gossipganj
Film & TV News

पद्मावती विवाद पर नाना की दो टूक, इस फिल्म पर ही इतना विवाद क्यों?

0 57

पद्मावती विवाद पर नाना की दो टूक, इस फिल्म पर ही इतना विवाद क्यों? नाना पाटेकर ने गुरुवार को कहा कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली को विवादास्पद फिल्म ‘पद्मावती’ के रिलीज को लेकर दी जा रही धमकियां ‘गलत’ और ‘अस्वीकार्य’ हैं।

पाटेकर ने यहां एक कार्यक्रम में कहा, “पद्मावती अभी तक रिलीज नहीं हुई है। आपको नहीं पता कि फिल्म में क्या दिखाया गया है। मैं इस विवाद में नहीं पड़ना चाहता, लेकिन मेरा मानना है कि दीपिका और भंसाली को धमकाना गलत और अस्वीकार्य है।”

नाना पाटेकर ने पद्मावती विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि फिल्म तथ्यों पर होनी चाहिए उसमें छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए और इस फिल्म को लेकर ही इतना विवाद क्यों है। उन्होंने आगे कहा, ‘मैंने फिल्म नहीं देखी है। लेकिन मेरा मानना है कि इससे तनाव पैदा हो सकता है।

राजपूत समुदाय के संगठन राजपूत करणी सेना ने मंगलवार को संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ पर पूरे देश में प्रतिबंध लगाए जाने का आग्रह किया। राजपूत करणी सेना के संस्थापक संरक्षक लोकेंद्र सिंह कलवी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “छह राज्य पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि वे अपने राज्य में फिल्म रिलीज नहीं करेंगे। हम इसका स्वागत करते हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...