करणी सेना की धमकी, पद्मावती रिलीज़ हुई तो पूरा देश जलेगा

0
71
करणी सेना

करणी सेना की धमकी, पद्मावती रिलीज़ हुई तो पूरा देश जलेगा, ‘पद्मावती’ फिल्म की रिलीज की अटकलों के बीच करणी सेना ने निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली को चेतावनी दी है। करणी सेना ने कहा है कि संजय लीला भंसाली इस देश में ये फिल्म रिलीज करने की इच्छा छोड़ ही दें। साथ ही कहा कि इस फिल्म को दुनिया के किसी भी देश में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। करणी सेना के संयोजक लोकेंद्र सिंह कालवी ने जयपुर में पत्रकारों से कहा कि हम अब भी फिल्म ‘पद्मावती’ के पूर्ण प्रतिबंध पर ही अड़िग हैं। फिल्म को किसी भी सूरत में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। अब निर्माता निर्देशक या जो भी फिल्म रिलीज करने और होने का इंतजार कर रहा हो, उसे अनावश्यक मेहनत करने की जरूरत नहीं है।

इसे भी पढ़िए:   सिंगर नाहिद अफरीन के साथ खड़े हुए सलीम खान, मौलानाओं को जमकर लताड़ा

लोकेन्द्र सिंह कालवी ने सीबीएफसी की ओर से बनाए गए पैनल में शामिल इतिहासकारों की संख्या को लेकर भी सवाल उठाया। कालवी ने कहा कि वे तो इतिहासकार नहीं है, ऐसे में उनका फिल्म देखने या न देखने का सवाल ही नहीं उठता। उनका आरोप है कि बोर्ड ने फिल्म को देखने के लिए बनाए गए पैनल में 9 इतिहासकारों को शामिल करने की बात कही थी, जबकि केवल 3 इतिहासकारों को ही फिल्म दिखाई गई।

इसे भी पढ़िए:   यामी गौतम पहुंच गई सरकार के पास, अब क्या होगा देखिए वीडियो

उन्होंने कहा कि फिल्म रिलीज नहीं होगी, इस लिए सारी प्रक्रियाएं और मेहनत बेकार ही जाएंगी। गौरतलब है कि फिल्म की रिलीज को लेकर आए दिन अटकलें चल रही हैं। पिछले दिनों सेंसर बोर्ड ने भी फिल्म को इतिहासकारों की समिति को भी दिखाया था। कालवी ने कहा कि उन्होंने फिल्म के नाम व घूमर गाने में बदलाव को लेकर चर्चाएं सुनी हैं। उन्होंने कहा कि इस गाने में बदलाव नहीं, बल्कि ये गाना ही बैन होना चाहिए।

इसे भी पढ़िए:   कुनाल कपूर ने वीरम के लिए जो कर दिखाया, वो चौंकाने वाला है

करणी सेना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि मोदी सरकार ने हमें आश्वासन दिया था लेकिन फिर भी किसके दबाव में फ़िल्म को हरी झंडी दे दी गई। करणी सेना फिल्म की शूटिंग की शुरुआत से ही इसके विरोध में अभियान चला रही है। करणी सेना ने कहा है कि पूरा देश जलेगा अगर पद्मावती रिलीज़ हुई, हम हिंसा नहीं चाहते हैं पर हमें मजबूर न किया जाए।

LEAVE A REPLY

5 × four =