Gossipganj
Film & TV News

पद्मावत भले ही ज़बरदस्त कमाई कर रही हो लेकिन विरोध ने लगाया करोड़ों का झटका!

1

पद्मावत भले ही ज़बरदस्त कमाई कर रही हो लेकिन विरोध ने लगाया करोड़ों का झटका! निर्देशक संजय लीला भंसाली की नई फिल्म पद्मावत जब से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, हर कोई इसकी कमाई के बारे में बात कर रहा है। यह लाजमी भी था… आखिरकार फिल्म को 180 करोड़ के बड़े बजट में बनाकर तैयार जो किया गया है। जिसके बाद इसकी कमाई पर सभी की नजरें टिकी रहना बनता भी है। हालांकि फिल्म को विरोध के कारण कितना घाटा हुआ है ? इस बात पर कोई चर्चा नहीं कर रहा है।

अगर ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श के एक ट्वीट का हवाला दिया जाए तो फिल्म पद्मावत को विरोध प्रदर्शन के कारण मात्र 4 दिनों में ही लगभग 37 करोड़ रुपये का नुकसान उठाना पड़ा है। तरन आदर्श ने अपने ट्वीट में इस बात की जानकारी दी है कि, ‘विरोध प्रदर्शन के कारण भी फिल्म पद्मावत अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म को कई जगह रिलीज नहीं किया जा सका है जिस कारण इसे लगभग 35 से 37 करोड़ का नुकसान उठाना पड़ा है। लेकिन जिन जगह यह रिलीज हुई है वहां इसको लेकर अच्छी खासी दीवानगी है। जिसकी मदद से यह पहले वीकेंड में चौंकाने वाले आंकड़े दर्ज करायेगी।’ हलांकि फिल्म ने पहले दिन से ही जबरदस्त कमाई करना शुरू कर दी थी।

फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह कम के कम 300 करोड़ का कलेक्शन करने के बाद ही कुछ प्रॉफिट कमा पाएगी। ऐसा इसलिए क्योंकि बार-बार सेट पर तोड़फोड़, आगजनी और बार-बार फिल्म में किए गए बदलावों के चलते इसका बजट काफी बढ़ गया। फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार को लेकर काफी चर्चा हो रही है। अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में रणवीर सिंह तकरीबन उतर गए हैं। उनकी एक्टिंग से लेकर डांस और डॉयलॉग डिलिवरी में भी उनकी मेहनत साफ नजर आती है। वहीं रानी पद्मावती के किरदार में दीपिका का काम सबको बेहद पसंद आ रहा है। इस फिल्म में रानी के रूप में दीपिका की एक्टिंग काफी दमदार रही है। वहीं फिल्म में शाहिद कपूर भी राजा के रूप में राजूपतों की शान और शौर्य को अच्छे से दिखा पाए हैं। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अदिति राव हैदरी और रजा मुराद भी अहम किरदार में नजर आए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.