Gossipganj.com
Film & TV News

विकास बहल पर कंगना रनौत के बाद इस एक्ट्रेस ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

कई प्रोजेक्ट से विकास बहल की छुट्टी!

विकास बहल पर फैंटम की एक महिला कर्मचारी द्वारा सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप लगाए जाने की लगातार चर्चा हो रही है। तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बाद अब विकास बहल पर उंगलियाँ उठने लगी हैं। कंगना रनौत के बाद एक और अभिनेत्री बिना नाम बताये यह कहा है कि विकास ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी।

इसके बाद उन्होंने कभी भी विकास के साथ अकेले जाने की कोशिश नहीं की। उन्होंने कहा है कि जब एक पार्टी में वह गई थीं, जहां लगभग 20 लोग थे। विकास ने वहां शराब पीकर काफी जबरदस्ती करने की कोशिश की थी और उन्हें किस करने की भी कोशिश की थी। इसके बाद इस एक्ट्रेस ने उन्हें धक्का दे दिया था।

अपना नाम न बताने की शर्त पर उन्होंने कहा है कि विकास की यह आदत थी कि वह पीने के बाद अलग तरह से बर्ताव करते थे। वह कहती हैं कि इस हरकत को करने के बाद विकास एक दम सामान्य होकर उनसे पूछने लगे थे कि क्या तुमने खाना खाया। एक्ट्रेस ने यह भी दावा किया है कि विकास की एक्स वाइफ को इसके बारे में सारी जानकारी थी। उसने उसकी जिंदगी भी बर्बाद ही की है। बता दें कि विकास को लेकर विक्रम और अनुराग ने भी बयान दिए हैं।

कंगना ने भी विकास बहल पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह इस तरह से मुद्दे पर बात करने से कभी कतराती नहीं हैं। यही वजह है कि इस बार भी वह सामने आयी है। उनका कहना है कि वह उस लड़की पर पूरी तरह से विश्वास करती हैं। वह कहती हैं कि विकास की शादी 2014 में हुई थी लेकिन वह हमेशा ही क्वीन फिल्म की शूटिंग के दौरान हर दिन नयी पार्टनर के साथ होते थे।

वह कहती हैं कि मैं किसी को जज नहीं कर रही हूं। न ही किसी की शादी को जज कर रही हूं लेकिन आपका नशा कब आपकी कमजोरी बन जाये, पता नहीं चलता है। उन्होंने विकास के बारे में लिखा है कि वह रात भर पार्टी करते थे और मुझे जल्दी सोने की वजह से चिढ़ाते थे।हालांकि वह मुझसे डरते थे।

ऐसे में ख़बर है कि फैंटम की आखिरी फिल्म सुपर 30 के , जिसका निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं, प्रोमोशन से उन्हें दूर रखा जायेगा। यही नहीं ख़बर यह भी है कि विकास बहल जिन्होंने हाल ही में अमेजॉन के लिए ओरिजिनल वेब सीरिज के निर्माण की जिम्मेदारी दी गई थी। अब उन्हें वहां से भी हटाया जा रहा है। बता दें कि