Gossipganj
Film & TV News

नोरा फतेही ने स्वैग से स्वागत पर किया ऐसा बैली डांस कि सब झूम उठे

0 26

नोरा फतेही ने स्वैग से स्वागत पर किया ऐसा बैली डांस कि सब झूम उठे, न्यू इयर का फीवर तो अब तक लोगों के ऊपर से उतर गया है, मगर न्यू इयर पर दी गई एक खास बधाई का हैंगओवर शायद लोगों पर से नहीं उतर पाया है। वह खास बधाई दी थी ऐक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही ने। नोरा का एक डांस विडियो पिछले 4 दिनों से काफी वायरल है और इसे यूट्यूब-इंस्टाग्राम पर कुल मिलाकर 30 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। नोरा ने सलमान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के गाने ‘स्वैग से स्वागत’ पर खूबसूरत बेली डांस किया है, जो बेहद पसंद किया जा रहा है। देखें-

‘बिग बॉस 9’ की प्रतियोगी रह चुकीं नोरा शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री से आई थीं और इसमें लगभग चार सप्ताह रही थीं। इस दौरान वह काफी चर्चा में रहीं और शो के विजेता प्रिंस के साथ उनके रोमांस की भी काफी चर्चा हुई थी। नोरा मोरक्कन मूल की मॉडल हैं। मॉडल से ऐक्ट्रेस बनी नोरा ने फिल्म रोअर: टाइगर्स ऑफ सुंदरवन के साथ डेब्यू किया था। इसके बाद इमरान हाशिमी के साथ फिल्म मिस्टर X में दिखी थीं। क्रेजी कुक्कड़ फैमिली और बाहुबली जैसी फिल्मों में भी नोरा काम कर चुकी हैं।

नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बेली डांस करती नजर आई हैं। नोरा ने ये वीडियो पोस्ट करते हुए न्यू ईयर की शुभकामनाएं दी हैं। रेड कलर की ड्रेस में नोरा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि नोरा फतेही की आने वाली फिल्म ‘माई बर्थडे सॉन्ग’ है, जिसमें उनके साथ संजय सूरी हैं। ये फिल्म सिनेमाघरों में 19 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म से समीर सोनी बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने वाले हैं। फिल्म की कहानी एक 40 वर्षीय शादीशुदा व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है। ये किरदार संजय सूरी निभा रहे हैं। फिल्म की खास बात ये भी है कि सलमान खान ने इसका ट्रेलर ट्विटर पर शेयर किया है और फिल्म की टीम को बधाई दी है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...