Gossipganj.com
Film & TV News

नोरा फतेही ने खोला राज़ कहा सलमान खान इस मामले में बहुत मेहनती हैं

नोरा फतेही इन दिनों फिल्मों में डांस नंबर्स की पहली पसंद बन चुकी हैं। अपनी डांसिंग स्किल्स से तो वह पहचान बना ही चुकी हैं और खूब तारीफें बटोर ही चुकी हैं।

नोरा जल्द ही सलमान खान की बहुप्रतिक्षित और बहुचर्चित फिल्म ‘भारत’ में वह अभिनय करती हुई नजर आने वाली हैं। फिल्म में नोरा, सुनील ग्रोवर की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी।

दिलचस्प बात यह है कि वह कुछ दृश्यों में सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। यही नहीं उन्हें सलमान खान के साथ भारत के एक गाने तुरपया में भी थिरकने का मौका मिला है और उन्होंने जम कर ठुमके लगाये हैं।

नोरा फतेही इस बात से बेहद खुश हैं। वह इस गाने की तारीफ करतीं नहीं थक रही हैं। साथ ही वह सलमान खान के साथ काम कर भी बेहद खुश हैं।

सलमान खान के बारे में बात करते हुए नोरा कहती हैं कि मेरे लिए यह किसी सपने को सच होते देखने से कम नहीं है कि मैं सलमान सर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हूं। यह मेरे लिए गर्व की बात है।

नोरा ने कहा कि सलमान बहुत मेहनती तो हैं ही साथ वह एक बेहतरीन को-स्टार भी हैं। वह काफी सर्पोटिव हैं और सबसे खास यह है कि वह इंसान भी बहुत अच्छे हैं। उनमें गजब का धैर्य है। हमने भारत की शूटिंग के दौरान खूब मस्ती की है और खूब मजे किए हैं।

नोरा ने कहा कि यह तो सभी जानते हैं कि जहां सलमान सर होते हैं, वहां फन होता ही है। हमने भी खूब मौजमस्ती की है।

नोरा ने आगे कहा है कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि उन्हें आगे सलमान खान के साथ और भी काम करने का मौका मिले। उन्होंने कहा कि सलमान सर और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकारों के साथ काम करने के बाद आपको बहुत कुछ सीखने का मौका मिलता है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।