Gossipganj.com
Film & TV News

रोहित शेट्टी की फ़िल्म सूर्यवंशी के लिए कड़ी ट्रेनिंग ले रही है निहारिका रायज़ादा

रोहित शेट्टी की एक्शन फ़िल्म “सूर्यवंशी” के लिए निहारिका रायज़ादा कड़ी मेहनत कर रही हैं। फिल्म 21 मई, 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

रोहित शेट्टी हमेशा से ही अपनी स्टंट और एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। रोहित शेट्टी की फिल्म “सूर्यवंशी” में निहारिका रायज़ादा एक महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए नजर आने वाली है, जिसके लिए इन दिनों निहारिका ट्रेनिंग भी ले रही है।

अपनी ट्रेनिंग के बारे में बात करते हुए, निहारिका ने कहा, “मैं सूर्यवंशी के लिए ट्रेनिंग ले रही हूं। मैं अपनी अपर और लोअर बॉडी के लिए ट्रेनिंग ले रही हूं। मैं बहुत सारे लेग प्रेस, क्वाड्स, लैपल्स, लंग्स, बॉक्सिंग, रोप और बहुत सारी एक्सरसाइज कर रही हूं, ताकि मैं अपने अगले शेड्यूल के लिए फिट रह सकूं, जिसकी शूटिंग मैं बहुत जल्द शुरू करने वाली हूं।”

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, निहारिका ने कहा, “यह एक एक्शन फिल्म है, इसलिए बॉडी का स्ट्रक्चर भी उसके हिसाब से होना चाहिए। ताकि सभी स्टंट और एक्शन सीन को आसानी से किया जा सके। मैं अपने दूसरे शेड्यूल की तैयारी कर रही हूं। ”

बातचीत के दौरान निहारिका ने  अपने फेन्स को भी एक्सरसाइज कर के फिट रहने की सलाह दी. “मुझे उम्मीद है कि आप सभी लोग अपने दिन के रूटीन से कुछ समय निकालकर एक्सरसाइज करते होगे, क्योंकि यह आपके स्वास्थ्य के लिए बहुत आवश्यक है।

यदि आप हर दिन लगभग 30-45 मिनट भी एक्सरसाइज करते हैं, तो यह भी  आपको दिल के  दौरे  या किसी भी प्रकार की बिमारी से बचा सकता है। एक्सरसाइज हमारे शरीर के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है। हमें शराब और सिगरेट जैसी चीजों से दूर रहना चाहिए।”

फिल्म सूर्यवंशी को रोहित शेट्टी और करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे। यह भारतीय सिनेमा के इतिहास में बनने वाली अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी। फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।