Gossipganj.com
Film & TV News

निहारिका रायजादा ने टोटल धमाल में दिखाया अपने अभिनय का दम

निहारिका रायजादा ने टोटल धमाल में अपने प्रदर्शन के लिए प्रशंसा और फेंस का दिल जीत लिया हैं, फिल्म ने कुछ दिनों में ही 70 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल में अभिनेत्री निहारिका रायजादा की बहुमुखी प्रतिभा दिखाई देती है.  उन्होंने अपने प्रतिभा से टोटल धमाल में दर्शकों को हंसाया और मानोरंजित किया हैं! हलाकि एक छोटी सी भूमिका होने के बावजूद, अभिनेत्री ने सच्चा धैर्य और कौशल दिखाया, अपनी उपस्थिति का एहसास दिलाया और प्रशंसकों और आलोचकों से समान रूप से अपने काम की सराहना भी हासिल की हैं।

यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि अभिनेत्री निहारिका को फिल्मों में उनकी बारीकियों और संवेदनशील प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। उनकी भूमिका के लिए उन्हें आश्चर्यजनक समीक्षा मिल रही है और अगर सूत्रों पर विश्वास किया जाए, तो उनका फोन उद्योग में बड़े नामों से ऑफर और भूमिकाओं के साथ बज उठा हैं!

मल्टी स्टारर फिल्म में निहारिका रायज़ादा को लीडिंग लेडीज के रूप में देखने के लिए श्रोता और आलोचक दोनों ही उत्साहित थे, जिसमें पहले से ही माधुरी दीक्षित, ईशा देओल और सोनाक्षी सिन्हा हैं।

ऑन-स्क्रीन पर अपनी परफॉरमेंस, रैंप पर अपने स्टाइल और ऑफ-स्क्रीन पर अपने सामाजिक  कार्य से जाने जानी वाली निहारिका रायज़ादा, एक संपूर्ण पैकेज है, जिसमें इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम बनाने की सभी कलाएं मौजूद हैं.

‘टोटल धमाल’ इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित और सह-निर्मित है यह 2011 की फ़िल्म डबल धमाल की अगली कड़ी है और ‘धमाल’ फ़िल्म श्रृंखला की तीसरी फिल्म है।