Gossipganj
Film & TV News

निहारिका रायजादा | अमेरिका के न्यू-जर्सी में 15 अगस्त के समारोह में हिस्सा लेंगीं

0 283

निहारिका रायजादा | अमेरिका के न्यू-जर्सी में 15 अगस्त के समारोह में हिस्सा लेंगीं, “टोटल धमाल” की लीडिंग हीरोइन, निहारिका रायजादा हाल ही में अनुपम खेर के साथ स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए अमेरिका की यात्रा पर गई थी। अभिनेत्री निहारिका इस बार अमेरिका के न्यू-जर्सी में होने वाले भारतीय स्वतंत्रता दिवस समारोह में हिस्सा लेगी। वहां एक्ट्रेस इंडियन बिजनेस एसोसिएशन की ओर से आमंत्रित हैं।

निहारिका के अलावा, रिचा अनिरुद्ध और प्राची तेहलान भी इस अवसर पर वहां उपस्थित होंगे। उत्सव के बारे में बात करते हुए निहारिका ने कहा, “मैं यहां आने पर बहुत उत्साहित हूं। यह मेरे लिए एक सम्मानजनक बात हैं की मुझे यहाँ एक अतिथि के रूप में बुलाया गया हैं! मुझे यहाँ पर रहने वाले सभी भारतीयों से मिलने और बातचीत करने का मौका मिलेगा”

समारोह से पहले, निहारिका ने मीडिया हाउसेस से बातचीत की और स्थानीय चैनलों जैसे टीवी 5 न्यूज़ और टीवी एशिया और रेडियो चाय पर इसे प्रसारित किया जाएगा। स्वतंत्रता दिवस समारोह स्थानीय समाचार चैनलों द्वारा न्यूयॉर्क, न्यू जर्सी और अमेरिका के अन्य हिस्सों में रहने वाले भारतीयों के लिए प्रसारित किया जाएगा।

निहारिका रायजादा ने बताया, “मैं इंडिया का नाम जरुर रोशन करना चाहुगी. इससे ज्यादा ख़ुशी मुझे और किसी चीज में नहीं मिलेगी. मैं नहीं जानती की क्या मै इरफ़ान खान और प्रियंका चोपड़ा जितनी लोकप्रियता हासिल कर पाउंगी या नहीं क्योंकि इन दोनों कलाकारो ने नेशनल और इंटरनेशनल सिनेमा में देश का नाम बहुत रोशन किया हैं।

मैं फ्रेंच, जर्मन और स्पेनिश भाषाए बोल सकती हूँ, तो मैं जरुर इन भाषाओ में काम करना चाहुगी. यह मेरा सपना हैं, मैंने हिंदी में काम कर लिया हैं, और अब एक फ्रेंच फिल्म में काम करने जा रही हूँ, और अगर मुझे जर्मन और स्पेनिश फिल्मे मिल जाये, तो मेरा सपना और मेरी फिल्मो की बकेटलिस्ट पूरी हो जाएगी।” आपको बता दें कि निहारिका रायजादा साल 2010 में मिस इंडिया यूके का खिताब भी जीत चुकी हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...