Gossipganj
Film & TV News

निहारिका रायज़ादा ने कहा, प्राकृतिक और साधारण सुंदरता ही होती है बेहतर

नेचुरल, आर्गेनिक और पशु क्रूरता से मुक्त होने चाहिए प्रोडक्ट्स

0 197

निहारिका रायज़ादा ने कहा, प्राकृतिक और साधारण सुंदरता ही होती है बेहतर, ‘वारियर सावित्री’ एक्टर् निहारिका रायज़ादा का मानना हैं की वो सिर्फ नेचुरल और सिंपल सुन्दरता में यकीन रखती हैं, और उन  प्रोडक्टस का समर्थन नहीं करती जो इस मंत्रा को फॉलो नहीं करते! निहारिका रायज़ादा, जो वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म ‘टोटल धमाल’ के साथ व्यस्त हैं, कोरियाई टेक्नोलॉजी से बने सौंदर्य उत्पाद की शूटिंग पर नजर आइ, जो बहुत ही जल्द पुरे हिंदुस्तान में लांच होने वाला हैं। यह प्रोडक्ट पूरी तरह नेचुरल और केमिकल फ्री हैं। निहारिका का मानना हैं की जिन प्रोडक्ट्स को वो एंडोर्स करती हैं उन्हें नेचुरल, आर्गेनिक और पशु क्रूरता से मुक्त होना चाहिए।

निहारिका ने हम से बात चीत के दौरान बताया, “जब भी कोई अभिनेता/अभिनेत्री किसी भी प्रोडक्ट को एंडोर्स करते हैं, तो सबसे पहले उस प्रोडक्ट की गुणवक्ता को सुनिश्चित करते हैं! मेरे लिए, यह महत्वपूर्ण है कि मैं प्रोडक्ट के निर्माण और इसमें डलने वाले कॉम्पोनेन्टस  को भी अच्छे से समझूं। मैं एक साइंस की स्टूडेंट हूँ, तो सौंदर्य उत्पादों में इस्तेमाल होने वाली सामग्री में मेरी बहुत दिलचस्पी है। मैं केवल ऐसे उत्पादों का समर्थन करना चाहूंगी जिनमें सिर्फ जैविक (आर्गेनिक)  घटक डाले जाते हो, और उन्हें जानवरों से टेस्ट ना किया गया हो! मेरा यह मानना हैं की प्राकर्तिक और जैविक फलो और भोजन का इस्तेमाल स्वस्थ उपयोग और अनुप्रयोग के लिए होना चाहिए।”“मैं प्राकृतिक और सरल सुन्दरता में यकीन करती हूँ। इसलिए मैं कृत्रिम और रसायनों से बने प्रोडक्ट्स को एंडोर्स नहीं करती! मैं सिर्फ उन्ही प्रोडक्ट्स को एंडोर्स करुँगी जो जेविक, प्राकृतिक और सरल होगे!”

अभिनेत्री निहारिका जिनकी शारीरिक सुन्दरता की तुलना अक्सर इटालियन अभिनेत्री मोनिका बेलुची से की जाती हैं, कहती है की उनकी स्किन ब्यूटी रूटीन बहुत ही सरल हैं, जिन्हे अपने दर्शको के साथ शेयर करते हुए उन्होंने कहा, “चुकी मेरी ब्यूटी फिलोसोफी बहुत ही जैविक और प्राकर्तिक हैं, मैं ज्यादातर मेक-अप फ्री रहती हूँ, और बहुत ही थोडा मेक-अप करती हूँ। मेरी स्किन पहले ठीक नहीं थी, तो मैंने उसे ठीक करने के लिए काफी पानी पीना शुरू किया, मैं ग्रीन-टी पीती हूँ, और पपाया खाती हूँ। इस रूटीन से मेरी स्किन की खामीयां दूर हो गई, और स्किन चमकने लगी। और इसीलिए मैं आज इस ब्यूटी प्रोडक्ट के लिए शूट कर रही हूँ।” मसान, बेबी और अलोन जैसी फिल्मो में काम कर चुकी, अभिनेत्री निहारिका, इन दिनों अपने कमर्शियल डेब्यू फिल्म, ‘टोटल धमाल’ में बिजी हैं। इस फिल्म को इंद्र कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...