Gossipganj
Film & TV News

आरएसएस के कार्यक्रम के लिए नवाज़ ने छोड़ दी मंटो की स्क्रीनिंग

0 829

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने आने वाली फिल्म मंटो की जगह आरएसएस के इवेन्ट को तवज्जो दी। गौरतलब है कि दिल्ली में आरएसएस का इवेन्ट था वहीं मुंबई में फिल्म मंटो का प्रीमियर हो रहा था। दिल्ली में आरएसएस के तीन दिवसीय इवेंट में कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए। नवाज के अलावा अनु मलिक, मनीषा कोइराला, अन्नू कपूर और मधुर भंडारकर जैसे सितारे भी इस इवेंट में मौजूद थे। एक ही दिन दोनों कार्यक्रम होने की वजह से नवाज सबसे पहले संघ के कार्यक्रम में पहुंचे। नवाज काफी देर तक संघ के कार्यक्रम में थे। इस दौरान उन्हें संघ प्रमुख मोहन भागवत के साथ भी देखा गया। इस इवेंट में शामिल होने के बाद वे मुंबई निकल गए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक आरएसएस के इवेंट में पहुंचने की वजह से नवाज अपनी फिल्म “मंटो” के प्रीमियर पर थोड़ा लेट पहुंचे। इस प्रीमियर पर निर्देशक नंदिता दास के साथ रेखा, ईला अरुण, लिलेट दुबे, राहुल बोस और इम्तियाज अली जैसे कई सितारे नज़र आए।

गौरतलब है कि फिल्म की डायरेक्टर नंदिता दास हैं। नंदिता आरएसएस और पीएम मोदी की नीतियों की धुर विरोधी रही हैं। वहीं मुजफ्फरनगर के रहने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी अखिलेश यादव सरकार की योजनाओं के ब्रांड एंबैसडर रहे हैं। नवाज के छोटे भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी की बेगम सबा सिद्दीकी को एसपी ने बुढ़ाना नगरपालिका अध्यक्ष पद के लिए अपना उम्मीदवार बनाया। गौरतलब है कि फिल्म मंटों मशहूर लेखक-पत्रकार सआदत हसन मंटो के जीवन पर बनी फिल्म है। दुनिया के कई फिल्म फेस्टिवल में वाहवाही लूटने के बाद फिल्म मंटो को 21 सितंबर को भारत में रिलीज किया जा रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...