प्रेस कांफ्रेंस में बैठा दिया जाता है नवाज़ुद्दीन को, पार्टी करने का मौका ही नहीं देते , शाहरुख़ ख़ान, माहिरा ख़ान और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ-साथ पूरी रईस टीम इन दिनों फ़िल्म के सक्सेस को एन्जॉय करने में लगी है। रईस के रिलीज़ होने एक सप्ताह बाद तक इसकी कास्ट और टीम फ़िल्म को प्रमोट कर रहें हैं।

इसे भी पढ़िए:   अमित खान को चाहिए अपनी फिल्म में अमिताभ बच्चन

कल रईस की टीम ने माहिरा के साथ वीडियो चैट रखी थी जहां मीडिया वीडियो चैट के ज़रिये माहिरा से सवाल कर रही थी। जब माहिरा से पूछा कि वो किस तरह रईस को पकिस्तान में प्रमोट कर रहीं हैं तो उनके बीच शाहरुख़ बोल पड़े और सुनाने लगे नवाज़ का दुःख।

शाहरुख़ ने कहा कि, “क्या आप जानतें हैं जब आज हमने नवाज़ को कॉल किया तो उनका क्या रिएक्शन था? नवाज़ ने कहा यार आप लोग रोज़ फ़ोन करते हो, बुलाते हो…मुझे लगता है पार्टी है और आप लाकर मुझे प्रेस कांफ्रेंस में बैठा देते हो जहां हर कोई मुझसे यही सवाल करता है कि आपने तीनों खान्स के साथ काम किया है कैसा रहा अनुभव?” और फिर सभी ठहाके मारकर हंसने लगे।

इसे भी पढ़िए:   लैला ने की लैला की तारीफ, जानिए क्यों

लेकिन इन प्रमोशन और सक्सेस को नवाज़ुद्दीन पार्टी के साथ मनाना चाहतें हैं जो हो नहीं रहा। शाहरुख़ ने खुद यह बात बताई है कि नवाज़ रोज़ यही सोचतें हैं कि आज पार्टी होगी मगर उन्हें लाकर प्रेस कांफ्रेंस में बिठा दिया जाता है।

इसे भी पढ़िए:   राकेश रोशन ने रईस को साफ लहज़े में किया मना, काबिल वक्त पर ही होगी रिलीज़

 

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

twenty − 13 =