Gossipganj
Film & TV News

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने माना कि बायोग्राफी में किसी का नाम नहीं लेना चाहिए था

निहारिका सिंह के साथ रिश्ते पर हुआ था बवाल

0 156

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने माना कि बायोग्राफी में किसी का नाम नहीं लेना चाहिए था। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने जीवन पर एक किताब ‘ऐन ऑर्डिनरी लाइफ’ लॉन्च की थी। इस किताब के आने के बाद से ही विवादों का दौर शुरू हो गया था। दरअसल, किताब में नवाज की पूर्व प्रेमिका निहारिका सिंह के साथ बिताए गए पलों के बारे में कई सारी बातों का खुलासा किया गया है। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में नवाज ने कहा कि अपनी आत्मकथा में सच्चाई लिखना उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी।

नवाज ने अपनी विवादित किताब में लिखा था कि मिस लवली’ की शूटिंग के दौरान नवाजुद्दीन ने निहारिका सिंह को अपने घर बुलाया। उन्होंने उनके लिए मटन करी बनाया था। हालांकि, बाद में उन्हें पता लगा कि खाना बेकार बना था। वैसे, निहारिका ने उनके खाने की आलोचना तो नहीं की लेकिन उन्हें अपने घर आमंत्रित जरूर किया यह बताने के लिए कि मटन करी होता कैसा है। जब नवाज उनके घर पहुंचे और उन्होंने दरवाजा खोला तो देखा कि घर में कई छोटी मोमबत्तियां जल रही थीं। निहारिका ने सॉफ्ट नेट का फर वाला कपड़ा पहन रखा था, जिसमें वह काफी हसीन दिख रही थीं। मोमबत्तियों की रोशनी में वह और भी खूबसूरत दिख रही थीं।

खुद को देहाती बताते हुए नवाज ने उस रात को इस किताब में बयान किया है। नवाज ने उन्हें देखते ही बाहों में उठा लिया और सीधे बेडरूम में ले गए। फिर कुछ देर के लिए वे एक-दूजे में खो गए। …और इस तरह निहारिका सिंह से उनका रिश्ता बन गया, जो करीब डेढ़ साल बाद खत्म हो गया। इन बातों के आने के बाद निहारिका सिंह ने कहा था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी किताब बेचने के लिए कुछ कह रहे हैं और एक महिला को सरेआम बेइज्जत कर रहे हैं।

नवाज कहते हैं, ‘मुझे इस बात का अफसोस है कि मैंने अपनी लाइफ के स्ट्रगल को सच्चाई से लिखा था, लेकिन उन 5 पन्नों में लिखी बातों से मेरा बेड़ा गर्क कर दिया गया। मुझसे गलती हो गई कि मैंने किसी का नाम लेकर सच्चाई लिखी, मैं मानता हूं अपनी आत्मकथा में मुझे किसी महिला का नाम नहीं लिखना चाहिए था, यह मेरी लाइफ की सबसे बड़ी गलती है। मैं निहारिका की इज्जत करता हूं, सच कहूं तो महिलाओं की इज्जत करना और सच बोलना मैंने निहारिका से ही सीखा था।’

पद्मावत विवाद पर नवाज ने कहा, ‘जब किसी फिल्म के ऊपर कोई विपत्ति आती है तो सारे लोग उस फिल्म मेकर को अकेला छोड़ देते हैं।’ नवाज इन दिनों शिवसेना प्रमुख रहे बालासाहब ठाकरे की बायॉपिक की तैयारी कर रहे हैं। नवाज कहते हैं, ‘मुझे दुनिया का कोई भी किरदार मिलेगा बेखौफ करूंगा। मैं शादी-व्याह वाली फिल्में नहीं कर सकता, मैं इस बात और विचारधारा के बारे में नहीं जानता कि राजनीतिक रूप में बालासाहब को लेकर क्या माहौल था, मुझे तो बहुत ख़ुशी हुई कि बालठाकरे साहब का रोल करने का मौका मुझे मिला है, मुझे नहीं लगता इससे बड़ा मौका किसी बड़े ऐक्टर को नहीं मिल सकता।’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...