नरगिस फाकरी को देखकर एक अनजान शख्स ने कहा कि आप बहुत तो खूबसूरत हैं, एक बार बनता है..

नरगिस फाकरी को देखकर एक अनजान शख्स ने कहा कि आप बहुत तो खूबसूरत हैं, एक बार बनता है.. , कुछ दिन पहले विदेशी मीडिया ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को नहीं पहचान पाई थी और प्रियंका बताया था। ठीक उसी तरह हाल ही में नरगिस फाकरी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। अक्सर पब्लिक प्लेस में सेलिब्रिटी को देख कर फैंस उनका ऑटोग्राफ, फोटोज और सेल्फी लेने के लिए उत्साहित रहते हैं। इसी चक्कर में एक शख्स ने नरगिस को कैटरीना समझ कर फोटो लेने की खवाहिश जताई।

नरगिस ने ट्वीट के जरिए कहा कि कितनी मजेदार बात है कि लोग आपको जाने बिना ही मना करने के बाद भी आपके साथ फोटो लेने के लिए तैयार रहते हैं। कितने अजीबो गरीब लोग हैं। नरगिस के इन ट्वीट्स को देखते उनके गुस्से का अंदाजा लगाया जा सकता है। उन्होंने ट्वीट किया, जी हां भूरे बाल, भूरी आंखे, गोरा रंग और लंबाई को देखते हुए कोई भी धोखा खा सकता है। ये मेरे लिए कॉमप्लिमेंट है कि मुझे कैटरीना कैफ से कंपेयर किया जा रहा है। नरगिस के साथ हुई इस घटना पर रितेश देशमुख सहित कुछ बॉलीवुड हस्तियों ने भी इस पर ट्वीट किए।

उस शख्स ने नरगिस से कहा  ‘कैटरीना क्या मैं आपके साथ एक फोटो ले सकता हूं?’ इस पर पहले तो नरगिस चौंक गई फिर वो बोलीं धन्यवाद लेकिन मैं कैटरीना कैफ नहीं हूं।इस पर उस शख्स ने कहा ‘ओह कोई बात नहीं मैं आपके साथ ही फोटो ले लेता हूं क्योंकि आप भी उनकी तरह दिखतीं हैं। नरगिस ने इस घटना की जानकारी ट्विटर पर दी है।

नरगिस के ये ट्वीट करते ही फैंस ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। नरगिस का गुस्सा शांत करने के लिए उन्होंने कहा कि नगरिस और कैटरीना एक जैसी दिखतीं हैं। ये सुनने के बाद नगरिस का गुस्सा थोड़ा शांत हुआ।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like