Gossipganj
Film & TV News

तनुश्री दत्ता फंसी मुसीबत में, नाना पाटेकर ने भेजा लीगल नोटिस

0 223

तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर लगाए गए सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोपों के बाद से यह खबर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। अब सुनने में आ रहा है कि नाना पाटेकर ने तनुश्री के आरोपों पर उन्हें एक लीगल नोटिस भेज दिया है। इस बात की पुष्टि नाना के वकील राजेंद्र शिरोडकर ने भी की है।

बता दें कि तनुश्री ने सीनियर ऐक्टर नाना पाटेकर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उनके साथ सेक्शुअल हैरसमेंट की कोशिश की थी। इसके बाद तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के साथ फिल्माए जाने वाले फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ छोड़ दी थी। तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया है इसके बाद नाना के कहने पर राज ठाकरे की पार्टी ‘महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना’ के कार्यकर्ताओं ने उनकी कार पर हमला कर दिया था।

नाना पाटेकर के वकील शिरोडकर ने सोमवार को बताया कि तनुश्री दत्ता को लीगल नोटिस भेज दिया गया है जो आज उन्हें मिल जाएगा। उन्होंने कहा, ‘मैंने तनुश्री दत्ता को जो लीगल नोटिस भेजा है उनमें हमने उनके द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज किया है और नाना पाटेकर की इमेज खराब करने के लिए माफी मांगने को कहा है।’

मीडिया से बात करते हुए शिरोडकर ने कहा कि इस बारे में अभी बहुत कुछ नहीं कहा जा सकता है लेकिन वह अब ऐसा क्यों कर रही हैं इसका कोई आइडिया नहीं है। नाना जल्द ही मुंबई वापस आकर इस मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं। हालांकि नाना के वकील ने पहले भी ऐसा दावा किया था कि उन्होंने तनुश्री को लीगल नोटिस भेजा है जिसके बाद तनुश्री ने 2 दिन पहले यह स्पष्ट कर दिया था कि उन्हें अभी तक ऐसा कोई लीगल नोटिस नहीं मिला है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...